Move to Jagran APP

रात को कमरे से बाहर सोने चला युवक, प्रेमिका ने फंदे से लटककर दे दी जान

रात को बातचीत के बाद युवक प्रेमिका को कमरे में अकेला छोड़कर सोने के लिए कहीं और चला गया। सुबह मकान मालिक ने देखा कि कमरे में युवती का शव पंखे पर फंदे के सहारे लटका हुआ है।

By Edited By: Published: Sun, 20 May 2018 08:26 PM (IST)Updated: Mon, 21 May 2018 08:25 PM (IST)
रात को कमरे से बाहर सोने चला युवक, प्रेमिका ने फंदे से लटककर दे दी जान
रात को कमरे से बाहर सोने चला युवक, प्रेमिका ने फंदे से लटककर दे दी जान

नोएडा [जेएनएन]। प्रेमी से मिलने गुरुग्राम से नोएडा आई 24 वर्षीय युवती ने खुदकशी कर ली। घटना शनिवार रात की है। रविवार सुबह मकान मालिक से सूचना मिलने पर फेज दो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

loksabha election banner

प्रेम प्रसंग का मामला 

एसओ सत्येन्द्र राय ने बताया कि मूलरूप से दार्जिलिंग की रहने वाली पूनम गुरुग्राम में अपने रिश्तेदारों के साथ रहती थी और घरेलू सहायिका का काम करती थी। दार्जिलिंग के ही रहने वाले राजू नाम के युवक से वह पिछले करीब तीन माह से फोन पर बातचीत करती थी और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। राजू गेझा गांव में किराए पर कमरा लेकर रहता है और फॉस्ट फूड की दुकान पर काम करता है।

सोने के लिए कमरे से बाहर चला गया राजू 

युवती गुरुग्राम गेझा में रहने वाले राजू के पास आ गई। रात को बातचीत के बाद राजू उसे कमरे पर अकेला छोड़कर सोने के लिए कहीं और चला गया। रविवार सुबह मकान मालिक ने देखा कि कमरे में युवती का शव पंखे पर फंदे के सहारे लटका हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ

एसओ ने बताया कि कमरा अंदर से बंद था। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। एसओ ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में राजू ने बताया है कि वह युवती के उसके कमरे पर आने के बाद डर गया था और बाहर सोने के लिए चला गया। युवती ने खुदकशी क्यों की अभी यह साफ नहीं हो सका है। फोरेंसिक टीम (एफएसएल) से भी जांच कराई गई है। परिजनों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है।

यह भी पढ़ें: रूस में भारतीय महिला के सामने शर्मनाक हरकत, विमान में ही यात्री करने लगा गंदा काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.