Move to Jagran APP

Delhi Traffic Advisory: लोकसभा चुनाव की तैयारियों के कारण आज यातायात रहेगा प्रभावित, घर से निकलने से पहले जानें रूट

दिल्ली में शनिवार को 7 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होना है। चुनाव प्रचार पर भी ब्रेक लग गई है। अब आयोग चुनावी तैयारियों में जुट गया है। ऐसे में आज सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक बड़ी संख्या में बसों और चुनाव ड्यूटी से संबंधित अन्य गाड़ियों की आवाजाही रहेगी। जिस कारण से जाम की स्थिति देखने को मिल सकती है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Published: Fri, 24 May 2024 09:50 AM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 09:50 AM (IST)
Delhi Traffic Advisory News: चुनाव तयारी के चलते प्रभावित रहेगा यातायात। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। (Delhi Lok Sabha Election 2024) लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर कॉमनवेल्थ गेम्स विलेज स्ट्रॉन्ग रूम-कम-काउंटिंग सेंटर है। ऐसे में यह शुक्रवार 24 मई को सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक बड़ी संख्या में बसों और चुनाव ड्यूटी से संबंधित अन्य वाहनों की आवाजाही रहेगी।

जिस कारण से जाम लगने की संभावना है। क्षेत्र में सुचारू यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने और निर्बाध यात्रा के लिए दिल्ली यातायात पुलिस ने यातायात व्यवस्था में कुछ परिवर्तन किया है।

ये रहेगी व्यवस्था

सराय काले खां/एमजीएम की ओर से एनएच-24 की ओर आने वाले यात्री सीधे अक्षरधाम फ्लाईओवर की ओर जाएंगे और अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए पुस्ता रोड, आइटीओ, विकास मार्ग की ओर जाने के लिए बाएं मुड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल की दो टूक, बोले- इस्तीफा नहीं दूंगा, मिसाल कायम करूंगा

आइटीओ,पुस्ता रोड की ओर से आने वाले यात्री अक्षरधाम मंदिर के सामने अक्षरधाम फ्लाईओवर तक आएंगे और वे अक्षरधाम फ्लाईओवर को पार करने के बाद यू-टर्न लेंगे और दिल्ली की ओर अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए एनएच-24 पर आएंगे।

आईएसबीटी, रेलवे स्टेशनों,हवाई अड्डों की ओर जाने वाले लोगो को यातायात पुलिस ने पर्याप्त समय लेकर घर से निकलने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें: Delhi Weather: तापमान में गिरावट के बावजूद उमस भरी गर्मी से लोग रहे बेहाल; जानें चुनाव वाले दिन कैसा रहेगा मौसम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.