नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। वेलकम इलाके में तीन साल का एक बच्चा खेलते हुए सड़क किनारे समोसे के ठिये पर कढ़ाई से टकरा गया। कढ़ाई से खौलता हुआ तेल पेट और पैरों पर करने से बच्चा झुलस गया। हादसा होने पर समोसे बेचने वाला व्यक्ति अपना सामान समेट कर वहां से भाग निकला। घायल अरमान अली को लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चे के पिता गुलजार की शिकायत पर पुलिस ने समोसे बेचने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ लापरवाही बरतने के आरोप में प्राथमिकी पंजीकृत कर ली है।

समोसे की कढ़ाई से टकराया बच्चा

गुलजार वेलकम थाना क्षेत्र स्थित जनता मजदूर कालोनी गली नंबर-तीन में परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका तीन साल का बेटा अरमान अली सोमवार शाम को घर के बाहर खेल रहा था। थोड़ी दूरी पर एक व्यक्ति सड़क किनारे स्टोव पर कढ़ाई रख कर बेचने के लिए समोचे तल रहा था। खेलते हुए उनका बेटा समोसे की कढ़ाई से टकरा गया, जिससे खौलता हुआ तेल उसके शरीर के कुछ हिस्सों पर गिर गया।

तेल से 30 प्रतिशत झुलसा बच्चा

तेल के गिरते ही अरमान रोने लगा और तड़पते हुए नीचे गिर गया।अरमान को झुलसा देख कर समोसे बेचने वाला वहां से अपना सामान समेट कर भाग निकला। आनन-फानन अरमान को पास के अस्पताल लेकर गए, वहां से उसे लोकनायक अस्पताल रेफर कर दिया गया। अरमान के पिता गुलजार ने बताया कि उनका बेटा करीब 30 प्रतिशत झुलसा है। उसके पेट और पैरों पर तेल गिरा था। उसकी हालत स्थिर है। वही,  वेलकम इलाके में पुलिस से मुखबिरी करने के शक में चार लोगों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए। घायल आदिल को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने प्राथमिकी पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

यें भी पढ़ें- Delhi News: एक बहुत ही गंभीर मामले में उपराज्यपाल ने दी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति

यें भी पढ़ें- दिल्ली MCD चुनाव से पहले कूड़े पर सियासत गरमाई, मनीष सिसोदिया बोले- AAP जीती तो खत्म होगी गाजीपुर लैंडफिल साइट

Edited By: Pradeep Kumar Chauhan

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट