नई दिल्ली, गौतम मिश्रा। केबीसी कर्मवीर में हाट सीट पर पर सिनेमा अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ बैठे विकासपुरी निवासी सिलवेस्टर पीटर ने महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों का जमकर सामना किया। जब भी इनके सामने कभी कोई कठिन सवाल आता तो कभी सिलवेस्टर तो कभी रवीना सूझबूझ का परिचय देकर सही जवाब देने में तत्काल जुट जाते।

विकासपुरी में शायद ही कोई ऐसा घर हो जहां टीवी स्क्रीन पर लोगों ने केबीसी कर्मवीर का एपिसोड नहीं देखा हो। लोग इस एपिसोड को देखने के लिए दिन से ही इंतजार कर रहे थे। एपिसोड में सिलवेस्टर के प्रवेश के बाद जैसे जैसे घड़ी की सूई आगे बढ़ रही थी, लोगों की धड़कनें भी बढ़ रही थी। सिलवेस्टर को लेकर लोगों में एक तरह का उत्साह छाया रहा। सिल्वेस्टर से पहले हाट सीट पर नाेएडा निवासी तथा दादी की रसोई के संचालक अनूप खन्ना बैठे थे। इनके बाद जवाब देने की कमान सिलवेस्टर और रवीना ने संभाली। दोनों एक के बाद एक सवालों का जवाब देते गए। जहां जरूरत पड़ी वहां लाइफलाइन का भी इन्होंने इस्तेमाल किया।

धान के खेत में कंबाला दौड़, किताब की लेखिका, उत्तरी अमेरिका में पाई जाने वाली पक्षी व अन्य सवालों का जवाब सिलवेस्टर ने रवीना के साथ दिया। हालांकि, जम्मू कश्मीर से जुड़े एक सवाल के जवाब में इन्होंने लाइफलाइन की मदद ली। अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन के बारे में पूछे गए सवाल में भी इन्होंने लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। एपीसोड की समाप्ति तक ये 25 लाख रुपये जीतने में कामयाब रहे। जीत की यह राशि सिलवेस्टर व अनूप खन्ना के बीच बराबर बांटी जाएगी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021