नई दिल्ली, संतोष कुमार सिंह। Sushant Singh Rajput News: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबधक कमेटी (डीएसजीपीसी) के अध्यक्ष व पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के प्रमुख राकेश अस्थाना से मुलाकात कर उनसे बॉलीवुड के कुछ कलाकारों के कथित ड्रग वीडियो मामले में शिकायत की। उन्होंने एक साल पहले उन्होंने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। यदि उस समय बॉलीवुड कलाकारों को ड्रग पहुंचाने वाले लोगों की पहचान कर ली जाती तो संभव था सुशांत सिंह राजपूत की मौत नहीं होती।

एक अगस्‍त, 2018 को की थी मुंबई पुलिस को शिकायत

उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष 1 अगस्त को उन्होंने मुंबई पुलिस से वीडियो के आधार पर शिकायत की थी। वीडियो को ट्वीट करने के साथ उन्होंने मुंबई पुलिस को स्पीड पोस्ट से लिखित शिकायत भेजकर जांच की मांग की थी। इस मामले में कई बार मुंबई पुलिस को रिमांडर भी भेजा लेकिन, उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया गया।

यदि मुंबई पुलिस दिखाती तत्‍परता तो बच जाते सुशांत

उन्हें ईमेल करके कुछ जानकारी तो मांगी गई लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। एक विधायक की शिकायत पर भी जांच नहीं किए जाने से मुंबई पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठता है। यदि उस समय मुंबई पुलिस तत्परता दिखाती और बॉलीवुड में ड्रक के कारोबार और उपयोग की जांच होती तो सुशांत को बचाया जा सकता था।

यहां जानिए उस वीडियो में क्‍या था जिसके कारण करनी पड़ी शिकायत

सिरसा के द्वारा पिछले वर्ष अगस्त में ट्वीट किए गए वीडियो में एक पार्टी चल रही है, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार नशे की हालत में दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि उड़ता पंजाब फिल्म के जरिये पंजाब और वहां के युवकों को बदनाम करने वाला शाहिद कपूर खुद ड्रग लेने के आदि हैं। उन्होंने एनसीबी प्रमुख से इस मामले की जांच करने की मांग की है जिससे कि सच्चाई सामने आ सके। उन्होंने कहा कि एनसीबी प्रमुख ने वीडियो की जांच कराने की मांग की है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस