Move to Jagran APP

फ्लाइट में देरी को लेकर स्पाइसजेट के कर्मचारियों और यात्रियों में तीखी नोकझोंक

SpiceJet Flight Delay शुक्रवार को दिल्ली हवाईअड्डे से पटना जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में देरी होने की वजह से कर्मचारियों और यात्रियों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। उड़ान 2 घंटे से ज्यादा लेट होने के बाद यात्री आक्रोशित हो गए।

By AgencyEdited By: Nitin YadavPublished: Fri, 03 Feb 2023 10:58 AM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 10:58 AM (IST)
फ्लाइट में देरी को लेकर स्पाइसजेट के कर्मचारियों और यात्रियों में तीखी नोकझोंक
SpiceJet staff and passengers clashed due to flight delay. photo source @file photo.

नई दिल्ली, पीटीआई। दिल्ली हवाईअड्डे पर शुक्रवार सुबह पटना के लिए जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में देरी होने पर यात्रियों और एयरलाइन कर्मियों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। उड़ान दो घंटे से भी ज्यादा लेट हो गई थी। उड़ान के लेट होने के कारण यात्री उत्तेजित हो गए और उन्होंने कर्मियों के साथ बहस की।

loksabha election banner

दिल्ली से पटना की और जाने वाली उड़ान संख्या (8721) लेने वाले यात्री ने बताया कि प्लेन को हवाईअड्डे के टर्मिनल तीन से सुबह सात बजकर 20 मिनट पर रवाना होना था। उन्होंने कहा कि पहले तो एयरलाइन के कर्मचारियों ने कहा कि मौसम संबंधी दिक्कतों के कारण उड़ान में देरी हो रही है लेकिन बाद में तकनीकी दिक्कतों को देरी का कारण बताया।

यात्री के अनुसार, उड़ान में देरी को लेकर कई यात्री उत्तेजित थे और हवाईअड्डे पर संबंधित एयरलाइन कर्मचारियों के साथ इसी मामले को लेकर तीखी बहस हो गई। इस मुद्दे पर स्पाइसजेट की ओर से तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: नगर निगम के नोटिस से सहम उठे दिल्ली कई के बाजारों के दुकानदार, व्यापारियों ने किया धरना-प्रदर्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.