Move to Jagran APP

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में नया ट्विस्ट, दिल्ली पुलिस को आफताब के साइको किलर होने का शक

Shraddha Murder Case मुबंई की श्रद्धा हत्या मामले में आफताब को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली पुलिस को आफताब के साइको किलर होने का शक है। यानि संभावना है कि आफताब ने सिर्फ श्रद्धा का नहीं बल्कि अन्य लड़कियों का भी मर्डर किया हो।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Fri, 18 Nov 2022 10:36 AM (IST)Updated: Fri, 18 Nov 2022 10:36 AM (IST)
Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में नया ट्विस्ट, दिल्ली पुलिस को आफताब के साइको किलर होने का शक
Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में नया ट्विस्ट, दिल्ली पुलिस को आफताब के साइको किलर होने का शक

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली के महरौली में मुंबई की 26 वर्षीय श्रद्धा वॉकर हत्याकांड (Shraddha Walker Murder) मामले में हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब खबर सामने आ रही है कि दिल्ली पुलिस को श्रद्धा के लिव इन पार्टनर 28 वर्षीय आफताब अमीन पूनावाला (Aaftab Ameen Poonawala) के साइको किलर होने का शक है।

loksabha election banner

सूत्रों की मानें तो दिल्ली पुलिस (Delhi Police) इस आशंका के आधार पर श्रद्धा वॉकर हत्या (Shraddha Murder) मामले की नए सिरे से जांच कर सकती है। फिलहाल महरौली के जंगल में श्रद्धा के शव के टुकड़ों की तलाश जारी है। दिल्ली पुलिस अब तक श्रद्धा का सिर बरामद नहीं कर सकी है। श्रद्धा का फोन और हत्या में इस्तेमाल हथियार भी नहीं मिला है। 

आफताब के नशे की आदत से परेशान थी श्रद्धा

सूत्रों के अनुसार, आफताब नशा करने का आदि था। उसकी इस आदत से श्रद्धा परेशान थी। वह अक्सर आफताभ को नशा छोड़ने के लिए कहती थी, जिसके कारण दोनों में अक्सर झगड़े होते थे। बताया जा रहा है कि श्रद्धा की हत्या की रात भी आफताब नशे में था। हालांकि, इसको लेकर दिल्ली पुलिस की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

जांच के सिलसिले में गुरुग्राम पंहुची पुलिस

दिल्ली पुलिस की एक टीम जांच के सिलसिले में गुरुग्राम पंहुची। आफताब ने पुलिस को बताया था कि महरौली से गुरुग्राम जाने वाले मार्ग पर स्थित किसी दुकान से उसने श्रद्धा की हत्या के लिए आरी खरीदा था। इसके अलावा पुलिस तकनीकी जांच में भी जुटी है। आफताब, श्रद्धा और इनके दोस्तों की चैट्स को रिट्रीव किया जा रहा है। पुलिस ने अलग अलग मैसेजिंग ऐप्स को पत्र लिखकर चैट की डिटेल्स मांगी है।

नार्को टेस्ट में आफताब उगलेगा सच

श्रद्धा की हत्या से पर्दा हटने के छह दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आफताब से सच उगलवा में नाकाम रही है। वह लगातार बयान बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा है। गुरुवार को साकेत कोर्ट के मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला की अदालत ने आफताब की रिमांड अवधि को और पांच दिनों के लिए बढ़ा दिया। आफताब से सच उगलवाने के लिए अदालत ने उसका नार्को टेस्ट कराने की भी अनुमति दे दी है।

ये भी पढ़ें- Fact Check: श्रद्धा मर्डर केस का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला मुस्लिम है, न कि पारसी

दूसरे राज्यों में होगी सबूतों की तलाश

गुरुवार को दिल्ली की अदालत ने पांच दिनों के लिए आफताब की रिमांड को बढ़ा दिया। बताया जा रहा है कि सबूतों की तलाश में दिल्ली पुलिस आफताब को लेकर दूसर राज्यों में जाएगी। दिल्ली पुलिस को शक है कि उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में श्रद्धा की हत्या मामले में अहम सुराग मिल सकते हैं। क्योंकि 18 मई को श्रद्धा की हत्या और फिर शव के 35 टुकड़े करने से पहले दोनों इन राज्यों में एक साथ घूमने गए थे।

Shraddha Murder Case: सबूतों की तलाश में आफताब को लेकर उत्तराखंड और हिमाचल जाएगी दिल्ली पुलिस

Shraddha Murder: लॉकअप में चैन से सोता है आफताब, सवालों पर लगाता है ठहाके; बर्ताव देख चौंकी दिल्ली पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.