Move to Jagran APP

Sapna Chaudhary: जानिए- कौन है सिंगर-डांसर सपना चौधरी का होने वाला हमसफर

Sapna Chaudhary बताया जा रहा है कि जिस वीर साहू के साथ सपना चौधरी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं वह भी गायक है और उसने कई गाने गए भी हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 04:22 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 09:47 AM (IST)
Sapna Chaudhary: जानिए- कौन है सिंगर-डांसर सपना चौधरी का होने वाला हमसफर
Sapna Chaudhary: जानिए- कौन है सिंगर-डांसर सपना चौधरी का होने वाला हमसफर

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sapna Chaudhary : दिल्ली, यूपी, राजस्थान समेत कई राज्यों के लोगों के दिलों पर राज करने वाली सिंगर-डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जल्द ही शादी के बंधनों में बंधनी जा रही हैं। आइये जानते हैं उस शख्स के बारे में जो सपना चौधरी के सपना का राजकुमार बनेगा। 

loksabha election banner

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, सपना चौधरी हरियाणा के ही रहने वाली वीर साहू के साथ शादी करने जा रही हैं, लेकिन सपना ने खुद इसका एलान नहीं किया है। बावजूद इसके यह खबर मीडिया में चर्चा में है और कहा जा रहा है कि अगले कुछ महीनों सगाई और फिर शादी की तारीख का एलान किया जा सकता है।   

वीर साहू को कहा जाता है हरियाणा का बब्बू मान 

बताया जा रहा है कि जिस वीर साहू के साथ सपना चौधरी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, वह भी गायक है और उसने कई गाने गाए भी हैं। यह अलग बात है कि उसका गाया कोई भी गीत चर्चित नहीं हुआ है। वीर साहू को हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। 

अभिनेता भी हैं सपना चौधरी के होने वाले पति

वीर सिंह दरअसल, गायक होने के साथ अभिनेता भी हैं। उन्होंने बतौर सिंगर-एक्टर कई म्यूजिक वीडियो भी किए हैं, जो चर्चा में रहे थे। दोनों के अफेयर को बल तब मिला, जब के टेलीविजन इंटरव्यू में सपना चौधरी ने दिल खोलकर वीर साहू की तारीफ की थी। 

ऐसे हुई थी सपना-वीर की मुलाकात

टेलीविजन इंटरव्यू में सपना चौधरी ने वीर साहू से अपनी मुलाकात के बारे में जिक्र किया था। सपना के मुताबिक, वीर से उनकी पहली मुलाकात वर्ष 2016 के अवॉर्ड शो के दौरान हुई थी। हालांकि, उस दौरान दोनों के बीच मुलाकात नहीं हुई थी, लेकिन फिर तीसरी मुलाकात के दौरान दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई थी।

वीर के लिए 'सपना नहीं हैं' सपना चौधरी

वहीं, वीर साहू ने सपना चौधरी के शादी को लेकर एक बार कहा था कि सिंगर डांसर सपना चौधरी उनके लिए कोई ख्वाब नहीं हैं। इस बात साफ था कि दोनों के बीच शादी को लेकर कोई अड़चन नहीं है।

Sapna Choudhary: पढ़ें- सपना चौधरी की कामयाबी की कहानी, UP-Bihar में भी हैं लाखों दीवाने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.