नई दिल्ली [राहुल चौहान]। दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की हालत में थोड़ा सुधार हुआ है। हालांकि, वह अभी वेंटिलेटर पर ही हैं।

डाक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार, राजू के प्रबंधक नितीश सोनी ने बताया कि अब मामूली रूप से राजू के हाथ पैर प्रतिक्रिया कर रहे हैं। डाक्टरों का कहना है कि उन्हें होश में आने में करीब एक सप्ताह का समय लगेगा।

ये भी पढ़ें- Shrikant Tyagi Case: बदसलूकी का शिकार पीड़िता का श्रीकांत त्यागी को जवाब, बोलीं- बहन कहने से काम नहीं चलेगा, जाति पर भी आया बयान

बता दें कि 58 वर्षीय राजू को बुधवार को मेजर हार्ट अटैक आने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां उसी दिन डाक्टरों ने उनकी एंजियोप्लास्टी कर स्टेंट डाला था। लेकिन, तभी से वह बेहोश हैं। उन्हें एम्स में वेंटिलेटर पर सात दिन हो चुके हैं।

वेंटिलेटर पर हैं राजू श्रीवास्तव

एम्स के आइसीयू में इलाज के भर्ती राजू श्रीवास्वत 10 अगस्त से ही वेंटिलेटर पर हैं। उनकी हालत लगातार नाजुक बनी हुई है। वहीं, शनिवार को राजू श्रीवास्वत का एमआरआइ भी किया गया था। रिपोर्ट से पता चला है कि उनके ब्रेन के एक हिस्से में इंजरी के निशान हैं। ये इंजरी दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंचने की वजह से हुई है।

ब्रेन नहीं कर रहा है ठीक से काम

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है और उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं है। लगातार 10 अगस्त से ही वे बेहोश हैं। हालांकि, उनका दिल ठीक है। एम्स सूत्रों के अनुसार, हार्ट अटैक के बाद उनके ब्रेन को भी काफी नुकसान हुआ है, जिससे रिकवर करने में उन्हें कुछ समय लगेगा।

Edited By: Geetarjun