Move to Jagran APP

Raghav-Parineeti Engagement Photos: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की तस्वीरें, पहुंचे ये मेहमान

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चौपड़ा की शनिवार को सगाई (इंगेजमेंट) होने वाली है। प्रियंका चोपड़ा के अलावा मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी पहुंच गए हैं।

By GeetarjunEdited By: GeetarjunPublished: Sat, 13 May 2023 08:07 PM (IST)Updated: Sat, 13 May 2023 09:40 PM (IST)
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने की सगाई।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। Parineeti Chopra-Raghav Chadha Engagement: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चौपड़ा की शनिवार को सगाई (इंगेजमेंट) हो गई है। सगाई की रस्में दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुईं। शाम से ही मेहमानों का वहां आना शुरू हो गया था।

loksabha election banner

सगाई के बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, (Everything I prayed for...I said yes! 💍) हर वो चीज जिसके लिए मैंने दुआ की...मैने हां कह दिया।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के अलावा मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी पहुंचे। कपूरथला हाउस भी पूरी तरह से सज गया। आसपास जगमग लाइट भी जल रही हैं। इसके अलावा सुरक्षा में पुलिसकर्मी भी तैनात हैं।

सगाई समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे। इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान भी पहुंच गए।

ये मेहमान भी पहुंचे

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के सगाई समारोह में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, कपिल सिब्बल, आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, राजीव शुक्ला, मेघालय के मुख्यमंत्री सीके संगम, आदित्य ठाकरे, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम पहुंचे थे।

पंजाब सरकार की संपत्ति है कपूरथला

कपूरथला हाउस पंजाब सरकार की प्रॉपर्टी है और यहां पहले भी कई वैवाहिक समारोह हो चुके हैं। कपूरथला हाउस सजने के बाद बेहद सुंदर लगता है। ऐसे में जब बॉलीवुड थीम की सजावट होने के बाद यहां राघव-परिणीति की जब सगाई होगी तो उसमें चार चांद लग जाएंगे।

पिछले महीने शुरू हुईं अफवाहें

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया गया था, जिसमें परिणीति को आल-ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है, जबकि आप नेता काली पैंट के साथ ग्रे शर्ट में कैजुअल देखे गए। राघव और परिणीति के बीच डेटिंग की अफवाहें पिछले महीने तब शुरू हुईं, जब दोनों को लंदन और फिर मुंबई में एक साथ देखा गया।

दोनों को अक्सर मुंबई और नई दिल्ली एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया है। एयरपोर्ट से पिक-अप करने से लेकर रेस्त्रां जाने तक परिणीति और राघव को कई बार साथ देखा गया है। कुछ दिन पहले दोनों मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में साथ देखे गए थे।

कौन हैं राघव चड्ढा?

राघव चड्ढा पंजाब से राज्यसभा सदस्य हैं। वो आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के काफी खास माने जाते हैं। वो पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। उन्हें पिछले साल पंजाब सरकार का सलाहकार बनाया गया था।

चड्ढा ने अपनी स्कूली शिक्षा बाराखंभा रोड स्थित माडर्न स्कूल से की है। 2012 में गठन के साथ ही आप के साथ हैं। पिछला 2019 का लोकसभा चुनाव दक्षिणी दिल्ली सीट से लड़ा और आप से दिल्ली के सातों सीटों के प्रत्याशियों से उनका बेहतर प्रदर्शन रहा। चुनाव नहीं जीत पाए, 2020 में दिल्ली विधानसभा चुनाव राजेंद्र नगर सीट से लड़ा और विजयी हुए। 2022 में पंजाब में सरकार बनने पर वहां से राज्यसभा सदस्य बने और दिल्ली के राजेंद्र नगर से विधायक के पद से त्यागपत्र दे दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.