नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Crime: महरौली थाना पुलिस ने एक महिला की मौत के 40 दिन बाद हत्या का केस दर्ज किया है। मृतका के एनआरआइ भाई ने उसके पति के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगाया है। महिला की करीब 40 दिन पहले रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई और उसके पति ने बिना किसी को बताए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

आइटी कंपनी में थी वरिष्‍ठ प्रबंधक

पुलिस अफसरों ने बताया कि मृतक महिला एक आइटी कंपनी में वरिष्ठ प्रबंधक थी और छतरपुर स्थित एक अपार्टमेंट में अपने पति के साथ रहती थी। दोनों ने 17 साल पहले प्रेम विवाह किया था।

पुलिस के मैसेज से भाई को पता चला बहन की हुई मौत

महिला के भाई ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उनके एक रिश्तेदार ने उन्हें एसएमएस भेजकर बताया कि उसकी बहन की मौत हो चुकी है और उसके जीजा ने डेरा मंडी गांव में उसका अंतिम संस्कार कर दिया है।

किसी रिश्‍तेदारों को नहीं थी मौत की जानकारी
यह मैसेज मिलने के बाद उसने अपने अन्य रिश्तेदारों से जानकारी जुटानी चाही, लेकिन किसी भी रिश्तेदार को उसके बहन की मौत की जानकारी नहीं थी। मृतका के भाई ने बताया कि बहन के बारे में सही जानकारी नहीं मिल पाने पर उसने अपने जीजा को फोन किया। उनसे मिले एसएमएस का जिक्र कर अपनी बहन के बारे में पूछा।

जीजा से पूछा तो मिला ये जवाब

इस पर उसके जीजा ने जवाब दिया कि तुम्हारी बहन रात में बीमार हो गई थी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उसने बताया कि उसका फोन गुम हो गया था, जिसके चलते वह किसी को भी घटने की जानकारी नहीं दे पाया। पुलिस अफसरों ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

भाजपा ने मोहल्ला क्लीनिक पर उठाए सवाल, कहा- अधिकांश में सुविधाएं नहीं

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप