1-  राजधानी दिल्‍ली में जारी रहेगा शीतलहर का कहर, अभी और गिरेगा तापमान

नई दिल्ली [ जेएनएन ] । दिल्ली में शीतलहर का प्रकोप अभी जारी रहेगा। ठंडी हवाओं से राहत मिलने की अभी कोई उम्मीद नहीं है। मौसम विभाग के अनुसार तापमान में भी अभी और अधिक गिरावट आएगी। चार दिनों से कंपकंपाती दिल्ली में शुक्रवार का तापमान भी 20 डिग्री सेल्सियस से कम रहा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

2- केजरीवाल के ट्वीट को री-ट्वीट कर बुरे फंसे आप नेता, चलेगा केस

नई दिल्ली [ जेएनएन ]। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को री-ट्वीट करने वाले आप नेता राघव चड्ढा पर मामला चलेगा। सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस दीपक मिश्र की बेंच ने आप नेता की उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने महज री-ट्वीट करने पर मामला चलाए जाने को चुनौती दी थी।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक


3- आरुषि-हेमराज हत्याकांड: तलवार दंपती बाहर रहेंगे या फ‍िर जाएंगे जेल, SC करेगा तय

नई दिल्ली [ जेएनएन ] । आरुषि व हेमराज की हत्या के मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट से रिहा हुए तलवार दंपती जेल में फ‍िर जाएंगे या बाहर खुली हवा में सांस लेते रहेंगे यह सुप्रीम कोर्ट के रुख पर तय होगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

4-  प्रद्युम्न हत्याकांड पर बहस पूरी, 20 के फैसले पर सबकी नजर

गुरुग्राम [ जेएनएन ]। प्रद्युम्न हत्याकांड के आरोपी छात्र को जमानत देने से जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने इनकार करते हुए अर्जी खारिज कर दी। बोर्ड ने स्पष्ट रूप से कहा कि आरोपी को फिलहाल जमानत नहीं दी जा सकती। आरोपी को वयस्क के दायरे में रखा जाए या नहीं, इस बारे में 20 दिसंबर को सुबह साढ़े दस बजे फैसला सुनाया जाएगा।

 पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

5- दरिंदगी के 5 सालः निर्भया फंड के लाखों रुपये हर साल लौटा देती है दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली (राकेश कुमार सिंह)। वसंत विहार सामूहिक दुष्कर्म की घटना (16 दिसंबर 2012) के बाद केंद्र सरकार द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के लिए राज्यों को दिए जाने वाले निर्भया फंड का किसी भी राज्य में सदुपयोग नहीं हो पा रहा है। हर साल सलाना बजट में सभी राज्यों को करोड़ों रुपये दिए जाते हैं, जिसमें से काफी पैसा वापस केंद्र को लौटा दिया जाता है।

 पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

 

Posted By: Ramesh Mishra