नई दिल्ली, जेएनएन। पुल प्रहलादपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर के शूटर की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई हैं। शुरुआती जांच में मौत का कारण नहाने के दौरान गीजर से कंरट लगना बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस अफसर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का सही कारण स्पष्ट होने की बात कह रहे हैं। पुलिस अफसरों ने बताया कि मृतक प्रियांशु (15) तुगलकाबाद स्थित डॉक्टर कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आए थे।

वह पुल प्रहलादपुर स्थित एक गेस्ट हाउस में रूके हुए थे। रविवार दोपहर वह गेस्ट हाउस में कमरे के बाथरूम में नहाने के लिए गए थे।

प्रियांशु के दोस्त ने दी सूचना

बताया गया है कि नहाने के दौरान की गीजर से करंट लगने के कारण प्रियांशु की मौत हुई। उनके साथ में कमरे में रूके हुए यश ने बताया कि जब प्रियांशु नहाने गए तो बाथरूम से उनके चिल्लाने की आवाज आई। इसके बाद उन्होंने गेस्ट हाउस के कर्मचारियों को इसकी सूचना दी। इस पर कर्मचारियों ने तुंरत गेस्ट हाउस की लाइट काट दी और कमरे में पहुंचकर बाथरूम का दरवाजा खोला। बाथरूम में प्रियांशु जमीन पर पड़े हुए थे। जिसके बाद उन्हें उठाकर बेड पर लिटाया गया। उनके मुंह से खुन निकल आ रहा था और उनकी सांसे रुक चुकी थी।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजकर जांच शुरू की। कुछ देर में फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और कई तरह के सैंपल उठाए। पुलिस अफसरों के मुताबिक गेस्ट हाउस को सील कर दिया गया है।

बिहार के रहने वाले थे  प्रियांशु 

सोमवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद प्रियांशु का शव परिजनों के सौंप दिया गया है। वे लोग शव को अंतिम संस्कार के लिए हरिद्वार ले गए हैं। प्रियांशु मूलरूप से बिहार के नवादा जिले छतरवाह गांव के रहने वाले थे। उनके पिता राजेंद्र प्रसाद झारखंड के चक्रधरपुर स्थित हाईस्कूल में प्रिसिंपल हैं। उनकी माता विमला देवी ग्रहणी हैं। पिता की नौकरी के कारण वे लोग झारखंड में ही रह रहे थे।

प्रियांशु देहरादून के निजी स्कूल में 11वीं के छात्र थे और वहीं स्थित एक एकेडमी में ट्रेनिंग ले रहे थे। वह अब तक राष्ट्रीय और राज्य स्तर की शूटिंग प्रतियोगिताओं में 30 मेडल जीत चुके थे। तुगलकाबाद में स्थित डॉक्टर कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में नॉर्थ जोन चैंपियनशिप में उनकी प्रतियोगिता आठ अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक चलनी थी। उन्होने एक ऑनलाइन एप से पुल प्रहलादपुर के गेस्ट हाउस में कमरा बुक किया था। 

ये भी पढ़ेंः Delhi: होटल में चल रहे कसीनों का किया पर्दाफाश, 58 आरोपित गिरफ्तार

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस