नई दिल्ली, भगवान झा। जनकपुरी इलाके में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक ज्वेलर से बाइक सवार बदमाश लाखों के जेवरात लूटकर फरार हो गये। घटना के समय ज्वेलर अपने शोरूम से जेवरात लेकर कार से घर आ रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने उसकी कार रोकी और चाकू मारने की धमकी देकर बैग लेकर फरार हो गया। बैग में करीब एक किलो दो सौ ग्राम सोना था। पुलिस लूटपाट का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज से हो रही लूटने वाले बदमाशों की तलाशी

पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालकर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

नारंग कालोनी निवासी मनीष धवन ने पुलिस को बताया कि वशिष्ठ पार्क में उनका आभूषण का शोरूम है। शुक्रवार दोपहर वे शोरूम से एक किलो 80 ग्राम सोना और 120 ग्राम के एक सोने की चेन को बैग में रखकर घर जा रहे थे। ये घर पर कार खड़ी करते और फिर आभूषण लेकर मेट्रो से करोलबाग इन्हें जाना था।

कार रोकते ही बदमाशों ने कार के आगे अपनी बाइक लगा दी

घर पहुंचने से पहले डाबड़ी चौक के पास एक पल्सर बाइक पर सवार दो युवकों ने उन्हें कार रोकने के लिए कहा। कार रोकते ही बदमाशों ने कार के आगे अपनी बाइक लगा दी और एक बदमाश मनीष के पास आया। मनीष ने खिड़की का शीशा उतारकर उसे रोकने का कारण पूछा। इस पर बदमाश ने चाकू दिखाते हुए बैग देने को कहा। मनीष ने बदमाश को बैग दे दिया। बैग लेने के बाद दोनों बदमाश उत्तम नगर की ओर भाग गये। पुलिस इस मामले में अब सीसीटीवी के सहारे बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है मगर पुलिस जल्‍द ही मामले के उद्भेदन के लिए बोल रही है।

 

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021