Move to Jagran APP

दिल्ली में हैवानियत: करोल बाग में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपित 13 साल का नाबालिग

Delhi News करोल बाग इलाके में बृहस्पतिवार को तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। थाना पुलिस ने शिकायत मिलने पर एफआइआर दर्ज कर इस मामले में 13 साल के नाबालिग को पकड़ लिया है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunMon, 10 Oct 2022 10:55 PM (IST)
दिल्ली में हैवानियत: करोल बाग में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपित 13 साल का नाबालिग
करोल बाग में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपित 13 साल का नाबालिग

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। करोल बाग इलाके में बृहस्पतिवार को तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। थाना पुलिस ने शिकायत मिलने पर एफआइआर दर्ज कर इस मामले में 13 साल के नाबालिग को पकड़ लिया है।

जानकारी के अनुसार, बच्ची अपनी, मां, पिता और एक बड़े भाई के साथ करोल बाग इलाके में रहती हैं। पिता इलाके में ही कपड़े की दुकान में काम करते हैं। बृहस्पतिवार शाम को मां बाजार गई हुई थी। बच्ची अपने आठ वर्षीय भाई के साथ घर में थी।

मां ने बच्ची को खून से लथपथ देखा

इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला 13 साल का किशोर घर में आया। उसने बच्ची के भाई को दूसरे कमरे में भेज दिया, इसके बाद बच्ची से दुष्कर्म किया। इसके बाद वह फरार हो गया। जब मां घर लौटी तो उन्होंने बच्ची के कपड़ों में खून देखा और बेटे से पूछा तो उसने पूरी बात बता बताई।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad: मार्केट में महिला-किशोरी ने कहा- सुनो बहन जी...और बेटे को इस हालत में मिली मां; हुई थी ये वारदात

नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा

इसके बाद उन्होंने पति को घटना की सूचना दी। पुलिस ने सूचना मिलने पर बच्ची का मेडिकल कराया और काउंसलिंग के बाद दुष्कर्म एवं पोक्सो की धारा में प्राथमिकी दर्ज कर नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- Delhi Rain: दिल्ली NCR में रुक-रुककर बारिश का सिलसिला जारी, आसमान में छाया स्मॉग; होने लगा ठंड का अहसास