Move to Jagran APP

Delhi: दोस्ती नहीं करने पर युवती का मोबाइल नंबर अश्लील वाट्सएप ग्रुप पर डाला, आरोपित गिरफ्तार

दोस्ती नहीं करने और अपने पति से शिकायत करने पर दर्जी ने एक युवती का नंबर अश्लील वाट्सएप ग्रुप में डाल दिया। इसके बाद युवती को कई तरह के आपत्तिजनक फोन काल आने लगे। परेशान होकर पीड़िता ने उत्तरी जिले के साइबर सेल थाना पुलिस को शिकायत की।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Fri, 09 Dec 2022 10:58 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 10:58 PM (IST)
दोस्ती नहीं करने पर युवती का मोबाइल नंबर अश्लील वाट्सएप ग्रुप पर डाला

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दोस्ती नहीं करने और अपने पति से शिकायत करने पर दर्जी ने एक युवती का नंबर अश्लील वाट्सएप ग्रुप में डाल दिया। इसके बाद युवती को कई तरह के आपत्तिजनक फोन काल आने लगे। परेशान होकर पीड़िता ने उत्तरी जिले के साइबर सेल थाना पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित दर्जी साजिम खान को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित एक निजी कंपनी में कपड़े सिलने का काम करता है।

loksabha election banner

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि एक 24 वर्षीय युवती ने अपने शिकायत में बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके मोबाइल नंबर को अश्लील वाट्सएप ग्रुप में डाल दिया है। इसके बाद से उसे विभिन्न अज्ञात नंबरों से अश्लील वीडियो,फोटो और आपत्तिजनक संदेश प्राप्त हो रहे है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की।

पूछताछ में उगला सबकुछ

एसएचओ पवन तोमर की देखरेख में गठित टीम ने पीड़िता द्वारा दिए गए कई मोबाइल नंबरों की जांच की, एक मोबाइल नंबर का इस्तेमाल करने वाले शख्स ने पूछताछ में बताया कि उसका मोबाइल नंबर उसका बड़ा भाई साजिम खान इस्तेमाल करता है। इसके बाद पुलिस ने साजिम को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है। इससे पूछताछ में सारा मामला सामने आया।

दोस्ती ठुकराने पर बदला लेने की योजना बनाई

आरोपित से पूछताछ में पता चला कि वह और पीडि़ता एक ही इलाके के रहने वाले हैं। वह पीड़िता से दोस्ती करना चाहता था। किसी तरह पीड़िता का मोबाइल नंबर लेकर वह उनसे बात करने की कोशिश करने लगा। कई बार फोन काल किया। परेशान होकर पीड़िता ने अपने पति से शिकायत कर दी। इसके बाद आरोपित और पीड़िता के पति के बीच कहासुनी हुई।

ये भी पढ़ें- Delhi: CM केजरीवाल ने DDCD उपाध्यक्ष जस्मिन शाह को हटाने की LG की सिफारिश को खारिज किया, जानिए पूरा मामला

लिंक के जरिये अश्लील वाट्सएप ग्रुप में जुड़ा

आरोपित साजिम इंटरनेट लिंक के माध्यम से अश्लील वाट्सएप ग्रुप में शामिल हुआ था। इस ग्रुप में अश्लील वीडियो और फोटो पोस्ट किए जाते थे। इसी ग्रुप में उसने पीड़िता का मोबाइल नंबर डाल दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.