Move to Jagran APP

Delhi Crime News: दुकानदार ने नहीं दी पांच लाख रुपये की रंगदारी तो घर पर की फायरिंग

बुधवार को उनकी दुकान पर राशिद नाम का व्यक्ति आया और उनके साथ गाली गलौज करने लगा। देखते ही देखते वह हाथापाई पर उतर आया। इसी बीच उसने पिस्टल निकाल कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रकम न देने पर जान से मारने की धमकी दी।

By Edited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 06:05 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 02:08 PM (IST)
रंगदारी की रकम न मिलने पर बदमाश ने दुकानदार के घर पर फायरिंग कर दी।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में एक दुकानदार से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रकम न मिलने पर बदमाश ने दुकानदार के घर पर फायरिंग कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गया। पीड़ित विनोद कुमार के बयान पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के अनुसार विनोद कुमार त्रिलोकपुरी 20/125 में रहते हैं। वे घर के नीचे किराना की दुकान चलाते हैं। आरोप है कि बुधवार को उनकी दुकान पर राशिद नाम का व्यक्ति आया और उनके साथ गाली गलौज करने लगा। देखते ही देखते वह हाथापाई पर उतर आया। इसी बीच उसने पिस्टल निकाल कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रकम न देने पर जान से मारने की धमकी दी।

loksabha election banner

जब पीड़ित ने रकम देने से मना किया तो उसने फायरिंग कर दी। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर बदमाश की तलाश कर रही है। पूर्व सैनिक के घर पर फायरिंग खजूरी खास इलाके में स्कूटी सवार दो बदमाशों ने एक पूर्व सैनिक के घर पर फायरिंग कर दी। बदमाश दहशत फैलाकर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। बदमाशों की यह करतूत गली में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। धर्मेद्र ¨सह बिष्ट की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार धर्मेंद्र सिंह दयालपुर में रहते हैं। उनके पिता आनंद सिंह बिष्ट सेना में रहे हैं। पिता की मौत के बाद उनकी मां कपोत्री देवी अकेली दयालपुर एक्सटेंशन में घर में रहती हैं। रात के वक्त धर्मेंद्र का बेटा अपनी दादी के पास रुकता है। धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया कि मंगलवार देर रात को एक स्कूटी पर हेलमेट लगाए दो बदमाश आए और घर के बाहर जमकर फायरिंग कर दी। इसके बाद फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी कैमरों के जरिये बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.