Move to Jagran APP

Delhi Robbery: आभूषण कारोबारी को दगा दे गया कर्मचारी, विश्वास जीतकर 59 लाख रुपये का सोना लेकर हुआ फरार

करोल बाग के आभूषण कारोबारी का कर्मचारी एक किलो सोने की ईंट लेकर फरार हो गया। कारोबारी ने उसे छह माह पहले की काम पर रखा था। मामले में करोल बाग थाना पुलिस ने पीडि़त कारोबारी के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Dhananjai MishraEdited By: Abhi MalviyaPublished: Sun, 05 Feb 2023 10:48 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 10:48 PM (IST)
Delhi Robbery: आभूषण कारोबारी को दगा दे गया कर्मचारी, विश्वास जीतकर 59 लाख रुपये का सोना लेकर हुआ फरार
आभूषण कारोबारी को दगा दे गया कर्मचारी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। करोल बाग के आभूषण कारोबारी का कर्मचारी एक किलो सोने की ईंट लेकर फरार हो गया। कारोबारी ने उसे छह माह पहले की काम पर रखा था। मामले में करोल बाग थाना पुलिस ने पीडि़त कारोबारी के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक किलो सोने की कीमत 59 लाख रुपये बताई जा रही है।

loksabha election banner

मामले को लेकर क्या बोली पुलिस?

पुलिस के अनुसार, विकास की बिडनपुरा में आभूषण की दुकान हैं। इनके यहां महाराष्ट्र का नवनाथ संपत करीब छह महीने से काम पर लगा था। थोड़े ही समय में नवनाथ ने अपने मालिक का विश्वास जीत लिया। 31 जनवरी को एक ग्राहक आया उसने 24 कैरेट सोने की एक किलो की एक ईंट मांगी। विकास के पास उस समय ईंट नहीं थी। उन्होंने अपने एक जानकार के पास रेगरपुरा में काल किया। उसने ईंट होने की बात की। ग्राहक दुकान में बैठा रहा। विकास ने नवनाथ को रेगरपुरा से सोने की ईंट लाने को भेजा। वहां नवनाथ ने एक किलो सोने की ईंट ली लेकिन वह दुकान पर नहीं पहुंचा। विकास ने उसे काल किया तो उसका नंबर बंद आया। बाद में उसे पता चला कि आरोपित सोने के साथ फरार है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Delhi: दिल्ली में दिनदहाड़े 54 लाख लूटने में शामिल बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने घोषित कर रखा था 50 हजार का इनाम

यह भी पढ़ें- Delhi Robbery: दिल्ली में युवक ने महिला मित्र का घर कराया साफ, नकली चाबी बनवाकर 15 की कराई चोरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.