Move to Jagran APP

VIDEO: वकील के कपड़ों में पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, मनी लॉन्ड्रिंग केस में मिली जमानत

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case पटियाला हाउस कोर्ट ने 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 50000 रुपये के जमानत बांड पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत दे दी है। मामले में इससे पहले उनसे कई बार पूछताछ की जा चुकी है।

By AgencyEdited By: Abhishek TiwariPublished: Mon, 26 Sep 2022 01:05 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 01:05 PM (IST)
VIDEO: वकील के कपड़ों में पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, मनी लॉन्ड्रिंग केस में मिली जमानत
VIDEO: वकील की ड्रेस में पटियाला हाउस कोर्ट से बाहर निकलीं जैकलीन फर्नांडीज (Photo- ANI)

नई दिल्ली, एजेंसी। 200 करोड़ के ठगी मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत दी है। पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत दी है।

loksabha election banner

बता दें कि सुकेश से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किए जाने के बाद आज जैकलीन फर्नांडीज पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं थीं।

इसके साथ ही जैकलीन फर्नांडीज की जमानत याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जवाब मांगा गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पटियाला हाउस कोर्ट ने 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 50,000 रुपये के जमानत बांड पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत दे दी है।

Jacqueline Fernandez की स्टाइलिस्ट लेपाक्षी एलावादी ने सुकेश चंद्रशेखर से लिए थे 3 करोड़ रुपये

वकील के कपड़ों में अदालत पहुंचीं, ताकि कोई पहचान न सके

अदालत में सुनवाई के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज वकील के कपड़ों में पहुंचीं जिससे उन्हें कोई पहचान न सके। अदालत ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई के लिए अगली तारीख 22 अक्टूबर तय की है।

Central Vista: दिल्ली-NCR वालों के लिए घूमने का नया स्थान, घंटों कब बीत जाएंगे पता नहीं चलेगा

Traffic Challan: दिल्ली में ट्रैफिक के नियम तोड़ने पर नहीं बच सकेंगे वाहन चालक, कटेगा हजारों का चालान

उल्लेखनीय है कि सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडीज गवाह हैं। जैकलीन की जमानत याचिका को लेकर कोर्ट ने ईडी से भी जवाब मांगा है। इस मामले में ईडी ने 17 अगस्त को एक चार्जशीट दाखिल कर जैकलीन को आरोपी बनाया था। इसके बाद अदालत ने उन्हें समन भेजा था। मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलीन के वकील ने उनकी जमानत की याचिका दायर की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.