नई दिल्ली, एजेंसी। 200 करोड़ के ठगी मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत दी है। पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत दी है।

बता दें कि सुकेश से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किए जाने के बाद आज जैकलीन फर्नांडीज पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं थीं।

इसके साथ ही जैकलीन फर्नांडीज की जमानत याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जवाब मांगा गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पटियाला हाउस कोर्ट ने 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 50,000 रुपये के जमानत बांड पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत दे दी है।

Jacqueline Fernandez की स्टाइलिस्ट लेपाक्षी एलावादी ने सुकेश चंद्रशेखर से लिए थे 3 करोड़ रुपये

वकील के कपड़ों में अदालत पहुंचीं, ताकि कोई पहचान न सके

अदालत में सुनवाई के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज वकील के कपड़ों में पहुंचीं जिससे उन्हें कोई पहचान न सके। अदालत ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई के लिए अगली तारीख 22 अक्टूबर तय की है।

Central Vista: दिल्ली-NCR वालों के लिए घूमने का नया स्थान, घंटों कब बीत जाएंगे पता नहीं चलेगा

Traffic Challan: दिल्ली में ट्रैफिक के नियम तोड़ने पर नहीं बच सकेंगे वाहन चालक, कटेगा हजारों का चालान

उल्लेखनीय है कि सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडीज गवाह हैं। जैकलीन की जमानत याचिका को लेकर कोर्ट ने ईडी से भी जवाब मांगा है। इस मामले में ईडी ने 17 अगस्त को एक चार्जशीट दाखिल कर जैकलीन को आरोपी बनाया था। इसके बाद अदालत ने उन्हें समन भेजा था। मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलीन के वकील ने उनकी जमानत की याचिका दायर की थी।

Edited By: Abhishek Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट