Move to Jagran APP

MCD Elections: जब तक आपका भाई जिंदा है, योग क्लासेज जारी रहेंगी; प्रचार के अंतिम दिन केजरीवाल का बड़ा दांव

Delhi MCD Election 2022 दिल्ली में मुफ्त योग क्लासेज पर जारी राजनीतिक के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को ट्वीट कर हमला बोला है। साथ ही उन्होंने एक बार फिर लोगों को भरोसा दिलाया कि दिल्ली में योग क्लासेज बंद नहीं होंगी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Fri, 02 Dec 2022 10:38 AM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 12:36 PM (IST)
MCD Elections: जब तक आपका भाई जिंदा है, योग क्लासेज जारी रहेंगी; प्रचार के अंतिम दिन केजरीवाल का बड़ा दांव
Delhi MCD Election 2022: केजरीवाल बोले- जब तक आपका भाई जिंदा है, योग क्लासेज जारी रहेंगी

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi MCD Election 2022) के लिए रविवार यानी 4 दिसंबर को मतदान होगा। चुनाव से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को एक बार फिर योग क्लासेज का मुद्दा उठाया है। उन्होंने नाम लिए बगैर उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर कर निशाना साधा है।

loksabha election banner

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "इन लोगों ने दिल्ली वालों की योग क्लासेज बंद करवा दीं, योग शिक्षकों की पेमेंट रुकवा दी। मैंने कसम खाई- मेरे दिल्ली के लोगों का योग बंद नहीं होने दूंगा। लोगों ने दिल खोल कर साथ दिया। आज योग शिक्षकों की पिछले महीने की सैलरी देंगे। जब तक आपका भाई जिंदा है, योग क्लास जारी रहेंगी।"

उल्लेखनीय है कि इससे पहले 12 नवंबर को दिल्ली में मुफ्त योग क्लासेज पर जारी राजनीतिक के बीच पत्रकार वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि दिल्ली में लगने वाली योग क्लास को एलजी साहब ने रोक दिया, लेकिन हमने फिर शुरू कराया है। इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने फिर कहा था कि कुछ भी हो जाए वह योग क्लास बंद नहीं होने देंगे।

मदद के लिए जारी किया था वाट्सऐप नंबर

अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मैं योग क्लास को बंद नहीं होने दूंगा, इसके लिए मैं कहीं से भी पैसे लेकर आऊं। उन्होंने बताया था कि एक योगा शिक्षक को 15000 रुपये सैलरी के रूप में दी जाती है। दिल्ली के जो लोग भी योगा शिक्षक की सैलरी में मदद करना चाहते हैं वो वाट्सएप मैसेज भेज दें।

उन्होंने कहा था कि योग क्लास चलाने में कोई रुकावट नहीं आए, इसके लिए लोग अपना योगदान दें। इसके लिए व्हाट्सएप नंबर जारी कर लोगों से योग शिक्षक के वेतन के लिए अपना योगदान देने की अपील की थी।

ये भी पढ़ें- 

MCD Elections: मनीष सिसोदिया बोले- निगम की सत्ता में आने पर 5 साल में खत्म कर देंगे दिल्ली से कूड़े के पहाड़

MCD चुनाव से पहले मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप, बोले- भाजपा को जिताने में लगे हैं उपराज्यपाल और मुख्य सचिव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.