Move to Jagran APP

Kanjhawala Case: अक्सर दिल्ली से बाहर जाती रहती थीं अंजलि और निधि, MP के रीवा में हुई थी दोनों की मुलाकात

Delhi Kanjhawala Case नव वर्ष पर बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में युवती की मौत के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों की मुलाकात मध्यप्रदेश के रीवा में हुई थी। दुर्घटना से कुछ मिनट पहले उनका झगड़ा हुआ था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Sun, 08 Jan 2023 09:50 AM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2023 09:50 AM (IST)
Delhi Kanjhawala Case: मध्यप्रदेश के रीवा में हुई थी अंजलि और निधि की मुलाकात

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Kanjhawala Case: अंजलि व निधि की मुलाकात मध्य प्रदेश के रीवा में बीते माह हुई थी। वहां दोनों इवेंट में गई थीं फिर एक साथ ट्रेन से दिल्ली आई थीं। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के घर आने-जाने लगीं। इस दौरान दोनों ने एक इवेंट में साथ में काम भी किया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अंजलि स्पा में काम करती थी। बाद में वह शादियों में फूल फेंकने का काम करने लगी थी। अंजलि व निधि दोनों ही अपने काम के लिए अक्सर दिल्ली से बाहर जाती रहती थीं।

मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, तेलंगाना समेत कई राज्यों में यह दस दिन से लेकर एक-दो महीने तक रुकती थीं। तब तक दोनों एक दूसरे को नहीं जानती थीं। दिसंबर 2022 में रीवा में इवेंट के दौरान दोनों मिली थीं। अंजलि उसे इवेंट में लेकर गई थी। 31 दिसंबर की रात पूठ कलां गांव के होटल में अंजलि व निधि का झगड़ा हुआ था। यह झगड़ा रीवा में इवेंट के दौरान हुए खर्च को लेकर हुआ था।

दुर्घटना से कुछ मिनट पहले भी हुआ था झगड़ा

होटल से निकलकर जब दोनों घर जा रही थीं तो पूठ कलां से लेकर कृष्ण विहार के शनि बाजार रोड के बीच में भी दोनों में झगड़ा हुआ। दोनों ने रास्ते में कुछ मिनट स्कूटी रोकी और फिर झगड़ने लगीं। बाद में दोनों घर की और निकल गईं। थोड़ी देर बाद ही कार के साथ उनकी टक्कर हो गई। इसके बाद अंजलि को कार चालकों ने करीब 30 किलोमीटर तक घसीटा व निधि आराम से घर आकर सो गई।

ये भी पढ़ें-

Kanjhawala Death Case: ट्रैफिक नियमों धज्जियां उड़ाती है निधि, 19 हजार रुपये के चालान का नहीं किया है भुगतान

Delhi Kanjhawala Case: अंजलि की दोस्त निधि का ड्रग कनेक्शन, आगरा जीआरपी ने गांजा तस्करी में भेजा था जेल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.