Move to Jagran APP

दिल्ली के कल्याणपुरी में तीन मंजिला इमारत जमींदोज, Video सोशल मीडिया पर वायरल

दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां एक तीन मंजिला इमारत जमींदोज हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब इमारत जमींदोज हुई तो लोग जान बचाकर भागने लगे।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Sat, 20 Apr 2024 07:50 PM (IST)
दिल्ली के कल्याणपुरी में तीन मंजिला इमारत जमींदोज, Video सोशल मीडिया पर वायरल
कल्याणपुरी में जमींदोज हुई निर्माणाधीन इमारत। वीडियो ग्रैब

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वहां एक तीन मंजिला इमारत जमींदोज हो गई।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब इमारत जमींदोज हुई तो लोग जान बचाकर भागने लगे।

घटना में कोई हताहत नहीं

कल्यापुरी के ब्लाक-15 में मकान गिरने के मामले में कोई हताहत नहीं है। मकान मालिक वेद प्रकाश अपने दो भाइयों और माता के साथ यहां रहते हैं। उन्होंने बताया कि यह तीन मंजिला मकान साढ़े 22 गज का है।

पीडब्ल्यूडी की ओर से नाला बनाया जा रहा है। नाले की खोदाई के चलते उन्होंने विरोध भी किया था कि आठ से नौ फुट गड्ढा करने पर मकान को हानि पहुंचा सकती है।

चटकने की आवाज आई तो पुलिस को दी सूचना

करीब तीन बजे मकान के पीछे से चटकने की आवाज आते ही पुलिस को सूचना दे दी थी। पुलिस ने चारों ओर की दुकानों और मकान को खाली कराके बैरिकेडिंग कर दी थी। बैरिकेडिंग करने के एक घन्टे के भीतर मकान गिर गया। गृहस्थी का सामान भी मलबे में तब्दील हो चुका है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के स्कूलों के लिए बड़ी खबर, बढ़ती गर्मी को लेकर सरकार ने लिया यह बड़ा फैसला