Move to Jagran APP

'प्रदूषण, पानी की कमी और बिजली संकट से जूझ रही है दिल्ली, आराम से बैठे हैं केजरीवाल'

गोयल ने कहा कि यह कहना गलत है कि दिल्ली सरकार के अधिकारी हड़ताल पर हैं, क्योंकि अधिकारी लगातार अपना कार्य कर रहे हैं। मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारियों को छोड़ उपराज्यपाल के दफ्तर पर कब्जा किए आराम से बैठे हैं।

By Edited By: Published: Fri, 15 Jun 2018 08:03 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jun 2018 09:29 PM (IST)
'प्रदूषण, पानी की कमी और बिजली संकट से जूझ रही है दिल्ली, आराम से बैठे हैं केजरीवाल'
'प्रदूषण, पानी की कमी और बिजली संकट से जूझ रही है दिल्ली, आराम से बैठे हैं केजरीवाल'

नई दिल्ली [जेएनएन]। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा राजनिवास में चल रहे धरने को लेकर केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर दिल्ली के संवैधानिक संकट को लेकर चर्चा की। साथ ही दिल्ली में चल रही बिजली-पानी की समस्याओं की जानकारी दी।

loksabha election banner

आराम से बैठे हैं केजरीवाल 

गोयल ने कहा कि दिल्ली जब भारी प्रदूषण, पानी की कमी और बिजली की कटौती से जूझ रही है, तब दिल्ली के मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारियों को छोड़ उपराज्यपाल के दफ्तर पर कब्जा किए आराम से बैठे हैं। अपनी जिम्मेदारियों से भागने वाले और संविधान को बार-बार अपमानित करने वाले मुख्यमंत्री को अपने पद पर रहने का कोई हक नहीं है। अगर इसी तरह सरकार चलानी है तो उनको बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए।

दिल्ली में फिर लौट आए धरने वाले दिन, विपक्ष का नया हमला- झूठ बोलकर LG निवास में घुसे केजरीवाल

पद पर बने रहने का अधिकार नहीं 

गोयल ने कहा कि केजरीवाल सरकार का दावा है कि तीन साल में उन्हें कोई काम नहीं करने दिया गया तो इसका मतलब यह है कि तीन साल में उन्होंने कुछ काम किया ही नहीं। इसलिए दिल्ली सरकार को एक मिनट भी पद पर रहने का अधिकार नहीं है।

मुख्य सचिव को पिटवाते हैं 

भाजपा नेता ने कहा कि पहले तो वह सरकारी अधिकारियों, यहां तक कि मुख्य सचिव को पिटवाते हैं और फिर उपराज्यपाल के खिलाफ गलत शब्द इस्तेमाल करते हैं। ऊपर से आशा करते हैं कि उपराज्यपाल अफसरों को सहयोग करने के लिए कहें।

केजरीवाल अंशु प्रकाश दैनिक जागरण के लिए इमेज परिणाम

काम कर रहे हैं अधिकारी 

गोयल ने यह भी कहा कि यह कहना गलत है कि दिल्ली सरकार के अधिकारी हड़ताल पर हैं, क्योंकि अधिकारी लगातार अपना कार्य कर रहे हैं। दूसरे लोग कार्य न करें, इसके लिए केजरीवाल तरह-तरह के उपायों में लगे रहते हैं। जिसका एक प्रमुख उदाहरण निगमों को फंड जारी न करना है।

यह भी पढ़ें: 'आप' के खिलाफ जारी है भाजपा नेताओं का धरना, कपिल बोले- दिल्ली को पानी दो केजरीवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.