Move to Jagran APP

'आप' के खिलाफ जारी है भाजपा नेताओं का धरना, कपिल बोले- दिल्ली को पानी दो केजरीवाल

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि 'दिल्ली को पानी दो अरविंद केजरीवाल। पानी के लिए दिल्ली CM के दफ़्तर में दिल्ली के एक सांसद और तीन विधायक भूख हड़ताल शुरू कर रहे हैं।

By Amit MishraEdited By: Published: Fri, 15 Jun 2018 04:08 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jun 2018 10:51 PM (IST)
'आप' के खिलाफ जारी है भाजपा नेताओं का धरना, कपिल बोले- दिल्ली को पानी दो केजरीवाल

नई दिल्ली [जेएनएन]। दिल्ली में धरना बनाम धरना की सियासत जारी है। टीम केजरीवाल के जवाब में भाजपा नेताओं ने भी धरने को हथियार बनाकर पलटवार किया है। धरने में आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा भी भाजपा नेताओं के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस बीच भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा ट्वीट कर कहा है कि 'आज शुरू हुआ है इंतज़ार का तीसरा दिन है। कार्यालय से मुख्यमंत्री अभी भी गायब हैं। मैंने, विजेंदर गुप्ता, मनजिंदर सिंह सिरसा, कपिल मिश्रा ने आज से दिल्ली के लिए पानी की मांग को लेकर अनिश्चितक़ालीन भूख हड़ताल शुरू की है. दिल्ली को पानी दो-वर्ना गद्दी छोड़ो केजरीवाल।

loksabha election banner

दिल्ली को पानी दो

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने यह भी कहा है कि जैसे कोई आतंकवादी अपनी मांग को लेकर कब्जा जमाकर बैठ जाता है उसी तरह अरविंद केजरीवाल LG हाउस में बैठ गए हैं। कपिल मिश्रा ने भी ट्वीट कर कहा कि 'दिल्ली को पानी दो अरविंद केजरीवाल। पानी के लिए आज से दिल्ली CM के दफ़्तर में दिल्ली के एक सांसद और तीन विधायक अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू कर रहे हैं। एक लेटर माननीय राष्ट्रपति महोदय को भी भेज रहे हैं। '

 

दिल्ली के सीएम छुट्टी पर हैं

इससे पहले गुरुवार को दिल्ली सचिवालय में भाजपा विधायकों ने 40 फीट लंबा बैनर लहराया था। बैनर में लिखा था कि दिल्ली सचिवालय में कोई हड़ताल नहीं है, दिल्ली के सीएम छुट्टी पर हैं। 'आप' के खिलाफ धरने में दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता, सांसद प्रवेश वर्मा, विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा, जगदीश प्रधान और केजरीवाल सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा केजरीवाल शामिल हैं। बुधवार को कपिल मिश्रा ने भी केजरीवाल पर करारा प्रहार करते हुए कहा था कि 'ये दिल्ली का CM ऑफिस हैं, हम दिल्ली के CM केजरीवाल के वेटिंग रूम में बैठे हैं, हम यहां "धरने" पर बैठे हैं'

'आप' के दिया जवाब 

भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता दिल्ली सरकार के उन आरोपों को खारिज करते हुए पहले ही कह चुके हैं कि दिल्ली में अधिकारी हड़ताल पर नहीं हैं। गुप्ता ने कहा था कि अगर दिल्ली में अधिकारी काम नहीं कर रहे हैं तो बजट कैसे पेश हुआ। दिल्ली विधानसभा में पूछे गए सवालों के उत्तर कैसे दिए गए। 

काम से बचने का नया तरीका

भाजपा नेता ने यह भी कहा था कि केजरीवाल को दिल्ली की जनता की समस्या से कोई लेना देना नहीं है। सीएम केजरीवाल के राजनिवास में धरने को नौटंकी बताते हुए विजेंद्र गुप्ता ने ट्वीट कर कहा था कि 'वह एयर कंडीशन धरने पर पैर फैलाकर पसरे हुए हैं। दिल्ली के मालिक केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और गोपाल राय को स्वादिष्ट व्यंजन बाहर से परोसे जा रहे हैं और दिल्ली की जनता पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है। काम से बचने का एक नया तरीका।'

दिल्ली में फिर लौट आए धरने वाले दिन, विपक्ष का नया हमला- झूठ बोलकर LG निवास में घुसे केजरीवाल

केजरीवाल का मांगा इस्तीफा 

नेता विपक्ष ने यह भी कहा था कि केजरीवाल ने उपराज्यपाल से अकेले मिलने का समय मांगा था लेकिन तीन मंत्रियों के साथ मिलने पहुंचे। पहले षडयंत्र कर मुख्य सचिव को घर बुलाकर रात 12 बजे मारपीट की और अब साजिश कर उपराज्यपाल के घर जाकर धमकी दे रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि मुख्यमंत्री जनता का काम करने के बजाय बहाने खोजने में व्यस्त हैं। यदि उनसे सत्ता नहीं संभाल रही है तो इस्तीफा दें।  

यह भी पढ़ें: क्या 17 जून से पहले खत्म होगा केजरीवाल का धरना? PM को लिखे खत में छिपा इसका जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.