नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मैदानगढ़ी इलाके में रहने वाले एक युवक ने मोहल्ले की आठवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म किया। आरोपित ने पहले छात्रा से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की, फिर उससे मिलने-जुलने लगा। मौका पाकर नशीला पेय पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म को अंजाम दिया।

उधर, पीड़िता की शिकायत पर मैदानगढ़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रा परिवार के साथ मैदानगढ़ी इलाके में रहती है और आरोपित भी आसपास का ही रहने वाला है।

आरोपित ने भेजी थी छात्रा को FB पर फ्रेंड रिक्वेस्ट

पीड़ित स्कूली छात्रा ने अपनी शिकायत में दिल्ली पुलिस को बताया कि उसी के इलाके में किशन कुमार नामक युवक रहता है। पांच माह पहले उसने छात्रा को इंस्टाग्राम पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसे उसने स्वीकार कर लिया। उसके बाद दोनों में बात होने लगी।

दोस्त के घर ले जाकर किया दुष्कर्म

आरोपित ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाकर उसे दोस्त के घर ले गया। वहां नशीला पेय पिलाकर उससे दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद इंटरनेट मीडिया में वीडियो शेयर करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया।

पुलिस कर रही पूछताछ

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुतािबक, मंगलवार देर रात आरोपित ने दुष्कर्म पीड़ित छात्रा को मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन उसे घर से बाहर जाते स्वजन ने देख लिया, तो पीड़िता ने आपबीती बता दी। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। उधर, सूचना पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा। फिलहाल आरोपित युवक से दिल्ली पुलिस पूछताछ कर रही है और जल्दी आगे की विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि इन दिनों दिल्ली की एक 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का मामला चर्चा हैं, क्योंकि दरिंदगी के कारण उसे HIV-एड्स हो गया है। बच्ची मूलरूप से बिहार की रहने वाली है। जिसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया वह पहले से ही एड्स पीड़ित था, इसलिए बच्ची भी इससे पीड़ित हो गई।

Delhi News: जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के छात्रों के दो गुटों में मारपीट, गोली लगने से लॉ का छात्र घायल

Lawrence Bishnoi: कुख्यात लारेंस बिश्नोई के नाम पर धमकी देकर 14 लाख की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

Edited By: JP Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट