Move to Jagran APP

Delhi Excise Policy: "मनीष सिसोदिया ने दिल्ली को नशे की नगरी बना दिया", आबकारी नीति को लेकर BJP का AAP पर हमला

Delhi Excise Policy दिल्ली में कथित आबकारी नीति घोटाले को लेकर BJP ने AAP पर हमला बोला है। बीजेपी ने कहा कि सिसोदिया ने दिल्ली को नशे की नगरी बना दिया है। शराब की दुकानें तीन गुना ज्यादा कर दी और ड्राई डे कम कर दिए।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariPublished: Tue, 28 Feb 2023 03:45 PM (IST)Updated: Tue, 28 Feb 2023 03:45 PM (IST)
आबकारी नीति को लेकर BJP का AAP पर हमला

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सरकार के कथित आबकारी नीति घोटाले को लेकर बीजेपी ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। बीजेपी ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने दिल्ली को नशे की नगरी बना दिया। शराब की दुकानें तीन गुना ज्यादा कर दी और ड्राई डे कम कर दिए।

loksabha election banner

ड्राई डे कम कर दिए- बीजेपी

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी और दिल्ली बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि मनीष सिसोदिया राजनीति में परिवर्तन लाने के ध्वज वाहक थे और उन्होंने दिल्ली को नशे की नगरी बना दिया। शराब की दुकानें तीन गुना ज्यादा कर दी और ड्राई डे कम कर दिए।

उन्होंने आगे कहा कि हजारों घर बोतलों के बंद पानी में डूबे हैं। मगर हम दिल्ली की जनता को इसमें डूबने नहीं देंगे। वहीं बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि एक ऐसी पार्टी जो दावा करती थी कि वह भारतीय राजनीति में एक नई राजनीति लेकर आएगी, उसने राजनीतिक भ्रष्टाचार करने के लिए दिल्ली के युवाओं को नशे में डुबोने से भी गुरेज नहीं किया।

शिक्षा मंत्री ही शराब मंत्री हो, ऐसा उदाहरण नहीं

सुधाशुं त्रिवेदी ने आगे कहा कि आपने ऐसा कोई उदाहरण नहीं देखा होगा जहां कोई सरकार एक बोतल शराब के साथ दूसरी बोतल मुफ्त दे रही हो। इसके अलावा ऐसा भी उदाहरण नहीं देखा होगा जहां शिक्षा मंत्री ही शराब मंत्री हो। ये इनकी नई राजनीति थी। 

रविवार को सिसोदिया की हुई थी गिरफ्तारी

बता दें कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के कथित आबकारी नीति घोटाले के मुख्य आरोपी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की रविवार को गिरफ्तारी हुई थी। सीबीआई ने सिसोदिया को आबकारी नीति मामले में रविवार को करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। सोमवार को मनीष सिसोदिया को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में सीबीआई ने पेश किया, जहां उन्हें 5 दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.