नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। न्यू अशोक नगर इलाके में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। स्वजनों ने पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक की पहचान मनीष यादव के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में रखवा दिया है। फिलहाल गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। हालांकि, पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह ने पीट-पीटकर हत्या करने की बात से इनकार किया है। उनके मुताबिक मनीष ने अपनी कमर में शराब की बोतल लगा ली। मनीष के जमीन पर गिरने से बोतल टूटकर कमर में घुस गई। आशंका है कि इसकी वजह से मुख्य धमनी में रक्तस्त्राव शुरू हो गया। अधिक खून बहने की वजह से उनकी मौत हो गई।

मनीष यादव परिवार के साथ ई-ब्लॉक, न्यू अशोक नगर में रहते थे। मनीष नोएडा सेक्टर-8 में मोटरसाइकिल के सर्विस स्टेशन में नौकरी करते थे। शुक्रवार रात को मनीष अपने दोस्त मनीष कुमार के साथ उनके फ्लैट पर गए। पुलिस उपायुक्त के मुताबिक दोनों दोस्तों ने छत पर बैठकर शराब पी। बोतल में थोड़ी शराब बच गई थी। मनीष यादव ने अपनी कमर में बोतल लगा ली। नीचे उतरते समय मनीष सीढ़ी के साथ बने शौचालय में चले गए।

इसी मकान में रहने वाली दूसरी महिलाओं ने देखकर इसका विरोध किया। इसे लेकर मनीष यादव और महिलाओं के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इस पर वहां रहने वाले कुछ युवकों ने मनीष की पिटाई शुरू कर दी। मनीष कुमार दोस्त के स्वजनों को बुलाने चले गए। भाई अभिषेक का आरोप है कि जब वह मौके पर पहुंचे तो मनीष यादव के हाथ-पैर बंधे थे। शरीर पर चोट के साथ कमर के पास से खून निकल रहा था। अस्पताल ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस