नोएडा [जेएनएन]। नोएडा सेक्टर-49 के बरौला गांव में दो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले हैं। एक की पहचान 18 वर्षीय लक्ष्मी और दूसरी की पहचान 14 साल की निशा के रूप में हुआ। कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस मौके पर जांच कर रही है। यह आत्महत्या है या हत्या फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पीड़ित परिवार मूलरुप से कल्याणपुर नरसेना बुलंदशहर का रहने वाला है। घर के पास ही एक पेड़ से फंदा लगाया गया है। मृतक लड़कियों के पिता नियो हॉस्पिटल में सफाईकर्मी हैं। परिवार में 5 बहन और एक भाई है। बीच की दो बहनें पेड़ से लटकी मिली हैं। मौके से कोई नोट बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस को दी गई सूचना 

सुबह करीब 7:45 पर पड़ोसी ने पुलिस कंट्रोल को सूचना दी। घटना के दौरान पूरा परिवार कमरे में सो रहा था और बाहर से कुंडी लगी हुई थी। पुलिस के मुताबिक परिवार से पूछताछ में दोनों लड़कियों के प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली है।

पेड़ से लटका मिला शव 

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात पूरा परिवार खाना खाकर घर में सोया था। देर रात दोनों बहनें कमरे से बाहर निकलीं। कमरे में बाहर से कुंडी लगा दी थी। इसके बाद सुबह उसी परिसर में रहने वाले लोगों ने पेड़ से लटके इनके शव को देख मकान मालिक प्रकाश चंद को बुलाया।

सुसाइड नोट नहीं मिला

प्रकाश चंद ने पुलिस को सूचना दी। शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच हैं। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।  

यह भी पढ़ें: घर में नहीं मिला सामान तो चोर ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: वीरेंद्र देव के आश्रम में कैसे पहुंचीं इतनी महिलाएं, यहां मिल सकता है जवाब

Posted By: Amit Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस