Move to Jagran APP

SpiceJet की फ्लाइट के इंजन से टकराया पक्षी, लेह जा रहा विमान वापस दिल्‍ली में हुआ लैंड; सवार थे 135 यात्री

Spice Jet Flight Landing लेह जा रहा स्पाइसजेट का एक विमान रविवार को इंजन 2 पर पक्षी से टकराने के बाद दिल्ली हवाई अड्डे पर लौट आया जिसके बाद अधिकारियों को हवाई अड्डे पर पूर्ण आपातकाल घोषित करना पड़ा। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार विमान ने 1030 बजे आईजीआई हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी और लगभग 1100 बजे सुरक्षित रूप से उतरा।

By Agency Edited By: Prateek Jain Published: Sun, 26 May 2024 03:15 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 03:15 PM (IST)
Spicejet की फ्लाइट के इंजन से टकराया पक्षी, विमान वापस दिल्‍ली में हुआ लैंड। (फाइल फोटो)

आईएएनएस, नई दिल्ली। लेह जा रहा स्पाइसजेट का एक विमान रविवार को इंजन 2 पर पक्षी से टकराने के बाद दिल्ली हवाई अड्डे पर लौट आया, जिसके बाद अधिकारियों को हवाई अड्डे पर पूर्ण आपातकाल घोषित करना पड़ा।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार,  विमान ने 10:30 बजे आईजीआई हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी और लगभग 11:00 बजे सुरक्षित रूप से उतरा।

एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा कि 26 मई, 2024 को दिल्ली से लेह तक एसजी-123 का संचालन करने वाला स्पाइसजेट बी737 विमान इंजन 2 पर एक पक्षी के टकराने के बाद दिल्ली लौट आया। 

प्रवक्ता ने कहा कि विमान दिल्ली में सुरक्षित रूप से उतर गया और यात्रियों को सामान्य रूप से उतार लिया गया था। विमान की सामान्य लैंडिंग हुई, आपातकालीन लैंडिंग नहीं। सूत्रों के अनुसार, विमान में 135 लोग सवार थे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.