Move to Jagran APP

Delhi Crime News: थप्पड़ का बदला लेने के लिए युवक ने ऑटो चालक को मार डाला

दिल्ली में एक युवक ने बीच सड़क पर थप्पड़ मारने का बदला लेने के लिए एक ऑटो चालक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 10:13 AM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 10:13 AM (IST)
Delhi Crime News: थप्पड़ का बदला लेने के लिए युवक ने ऑटो चालक को मार डाला
Delhi Crime News: थप्पड़ का बदला लेने के लिए युवक ने ऑटो चालक को मार डाला

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिण दिल्ली के छतरपुर मेट्रो स्टेशन के पास एक युवक ने बीच सड़क पर थप्पड़ मारने का बदला लेने के लिए एक ऑटो चालक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। दक्षिणी-पश्चिमी जिले के पुलिस उपायुक्त देवेंद्र आर्या ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित छतरपुर निवासी सुरेंद्र (38) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि तीन दिन पहले सुरेंद्र ने युवक की पत्नी से छेडछाड़ की थी। इस पर युवक ने सुरेंद्र को थप्पड़ मार दिया था। इस पर वह युवक को धमकी देकर चला गया था। सोमवार को मौका देखकर उसकी हत्या कर दी।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, युवक अपने परिवार के साथ रंगपुरी इलाके में रहता था व ऑटो चलाता था। उसकी सास भीख मांगती है। पत्नी ने बताया कि शनिवार को वह अपनी मां के साथ छतरपुर मेट्रो स्टेशन के पास थी। तभी वहां चाय की दुकान लगाने वाला सुरेंद्र आया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। तभी वहां उसका पति आ गया। उसने सबके सामने सुरेंद्र को दो थप्पड़ जड़ दिए। इस पर सुरेंद्र उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चला गया। युवक भी उस दिन वहां से पत्नी और सास को घर छोड़कर चला गया।

सोमवार रात युवक पत्नी को अपने घर रंगपुरी लाने के लिए गया था। रात को जब वह छतरपुर मेट्रो स्टेशन पहुंचा तो वहां उसे सुरेंद्र मिल गया और उससे झगड़ा करने लगा। आरोपित ने युवक की पत्नी के सामने ही उस पर चाकू से हमला कर दिया और उसकी गर्दन पर चार वार कर दिए।

युवक की पत्नी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वसंत कुंज साउथ थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है। आरोपित सुरेन्द्र ने पूछताछ में बताया कि सबके सामने थप्पड़ मारे जाने से उसकी बेइज्जती हुई थी। अगले दिन सभी ने उसे थप्पड़ मारने को लेकर ताने मारे। इस कारण उसने बदला लेने के लिए सोमवार को युवक की हत्या कर दी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.