Move to Jagran APP

रेलवे लाइन पर मरम्मत कार्य के दौरान हुआ हादसा, एक की मौत और 8 कर्मचारी हुए घायल; सभी UP-बिहार के रहने वाले

पिछले कई दिनों से यमुना बैंक के पास रेलवे लाइन पर मरम्मत का कार्य चल रहा है। पुल के नीचे लोहे के पिलर की स्पोर्ट लगाकर मजदूर रेलवे लाइन की मरम्मत कर रहे थे बुधवार रात 1230 बजे अचानक एक लोहे का पिलर अपनी जगह से खिसककर नीचे गिर गया।

By Jp YadavEdited By: Published: Thu, 11 Mar 2021 10:04 AM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 10:04 AM (IST)
घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घायल उत्तर प्रदेश व बिहार के हैं।

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। यमुना बैंक के पास रेलवे लाइन पर बुधवार देर रात मरम्मत कार्य के दौरान हादसा हो गया, जिसमें 9 मजदूर घायल हो गए, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को लाल बहादुर शास्त्री व जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां अस्पताल में अलवर के रहने वाले शहजाद को इलाज के दौरान डॉक्टरों ने म्रत घोषित कर दिया। उधर, शिकायत के आधार पर शकरपुर थाना पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जिला पुलिस उपायुक्त दीपक यादव ने बताया कि पिछले कई दिनों से यमुना बैंक के पास रेलवे लाइन पर मरम्मत का कार्य चल रहा है। एक पुल के नीचे लोहे के पिलर की स्पोर्ट लगाकर मजदूर रेलवे लाइन की मरम्मत कर रहे थे, बुधवार रात 12:30 बजे अचानक एक लोहे का पिलर अपनी जगह से खिसककर नीचे गिर गया, जिसके चलते यहां पर काम कर रहे मजदूर नीचे जा गिरे। पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शहजाद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवग्रह में रखवा दिया है, उनके परिवार को हादसे की सूचना दी गई है। वहीं, घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घायल उत्तर प्रदेश व बिहार के हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.