Move to Jagran APP

शेल्टर होम से भागे दो बच्चों ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जुड़ा टाइगर श्राफ से लिंक

आगरा में नई दिल्ली के शेल्टर होम में रहने वाले दो किशोर बालीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ के डांस के इतने दीवाने हुए कि वे दोनों वहां से भाग निकले।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 27 Sep 2018 08:43 AM (IST)Updated: Thu, 27 Sep 2018 11:27 AM (IST)
शेल्टर होम से भागे दो बच्चों ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जुड़ा टाइगर श्राफ से लिंक
शेल्टर होम से भागे दो बच्चों ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जुड़ा टाइगर श्राफ से लिंक

नई दिल्ली/आगरा (जेएनएन)। दो बच्चे फिल्मी हीरो टाइगर श्राफ के इतने दीवाने हो गए कि दिल्ली के शेल्टर होम से मंगलवार रात को भाग गए। इसके बाद वे ट्रेन से मुंबई (महाराष्ट्र) जा रहे थे। इस बीच रेलवे चाइल्ड लाइन के कोआर्डिनेटर ने शक होने पर दोनों को आगरा कैंट स्टेशन पर पकड़ लिया। इससे पहले बुधवार सुबह चार बजे एक यात्री ने प्लेटफार्म पर चार बच्चों को भटकते देखा था। 

loksabha election banner

बाद में दोनों बच्चों ने बताया कि वे दिल्ली स्थित ‘आशियाना शेल्टर होम’ से मंगलवार रात को भागकर मुंबई में हीरो टाइगर श्रफ से मिलने जा रहे थे। तीसरा बच्चा अलीगढ़ में अपने परिजन की डांट से भाग आया था, जबकि चौथा बालक छत्तीसगढ़ का है। रेलवे चाइल्ड लाइन के पदाधिकारी नरेंद्र परिहार ने बताया दिल्ली स्थित शेल्टर होम और बच्चों के अभिभावकों को सूचना दे दी है। बताया जा रहा है दोनों बच्चों को दिल्ली ले आया गया है।

यूं खुला राज
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के अलीपुर स्थित शेल्टर होम आशियाना में रहने वाले 14 व 15 साल के दो किशोर बुधवार की सुबह रेलवे चाइल्ड लाइन के कोआर्डिनेटर नरेंद्र परिहार को मिले थे। शक होने पर नरेंद्र ने  दोनों बच्चों से पूछताछ की। दोनों बच्चों ने बड़ी बेबाकी से बता दिया कि उन्हें बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ से मिलने जाना है।

डांस पसंद है टाइगर का
बच्चों ने नरेंद्र परिहार से बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें टाइगर श्राफ का डांस उन्हें बेहद पसंद है। वह उससे मिलना चाहते हैं। नरेंद्र को बच्चों की बात सुनकर शुरुआत में हैरानी हुई, लेकिन उन्होंने बच्चों की उम्र और मनोदशा को जल्द ही पढ़ लिया। 

इस तरह भागे शेल्टर होम से दोनों बच्चे
दोनों बच्चों ने बताया कि वे स्कूल जाने के लिए शेल्टर होम से निकले थे। उन्होंने पहले ही इरादा कर लिया था, इसलिए भागकर ट्रेन में सवार हो गए। हैरानी की बात है कि उन्हें नहीं पता था कि यह ट्रेन आगरा जाएगी। 

जानकारी के मुताबिक, 15 जनवरी, 2018 को बनाई गई रेलवे चाइल्ड लाइन ने अभी तक 125 में से 120 बच्चों को उनके घरों तक पहुंचाया है। स्थापना के बाद से ही ट्रेनों से भागकर आने वाले बच्चों को उनके परिवार से मिलाने का काम रेलवे चाइल्ड लाइन के सदस्य कर रहे हैं। इस कार्य में वह जीआरपी और आरपीएफ की मदद लेते हैं। 

यहां पर बता दें कि किसी प्रशंसक के अपने पसंदीदा फिल्म एक्टर से मिलने के लिए इस तरह की हरकत करना ऐसी कोई पहली घटना नहीं है। कुछ महीनों पहले मध्य प्रदेश की एक युवती भी सलमान खान से मिलने के लिए अपने घर से भाग कर मुंबई पहुंच गई थी और सलमान के गैलक्सी अपार्टमेंट में घुसने की कोशिश करती हुई पकड़ी गई।

यह हालिया प्रकरण हैं, इससे पहले ऐसा ही मिलता जुलता वाकया ऐक्टर वरुण धवन के साथ भी हो चुका है। फिल्म अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के प्रति ये दीवानगी हर दशक में रही है।

खासकर लड़कियों में, कहा जाता है कि राजेश खन्ना ऐसे एक्टर थे, जिनसे मिलने के लिए लड़कियां रातभर उनके बंगले के बाहर इंतजार करती थीं।

यह भी पढ़ेंः शर्मसार करने वाली हैं इस इंडियन स्पाइडर मैन की हरकतें, पहुंचा सलाखों के पीछे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.