Move to Jagran APP

Delhi Crime: नातिन पर एक साल से थी बुरी नजर, नाना ने दोस्त के साथ मिलकर 19 वर्षीय युवती के साथ की दरिंदगी

Delhi Crime दिल्ली में हवसी नाना ने रिश्ते को शर्मसार कर दिया। करीब एक साल से 19 साल की नातिन पर बुरी नजर रख रहे आरोपित ने दोस्त के साथ मिलकर न सिर्फ दरिंदगी की बल्कि किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Wed, 09 Nov 2022 11:48 AM (IST)Updated: Wed, 09 Nov 2022 11:48 AM (IST)
Delhi Crime: नातिन पर एक साल से थी बुरी नजर, नाना ने दोस्त के साथ मिलकर 19 वर्षीय युवती के साथ की दरिंदगी
दिल्ली में नाना ने दोस्त के साथ मिलकर नातिन के साथ की दरिंदगी

नई दिल्ली, एजेंसी। Delhi Crime: दिल्ली में पारिवारिक रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है।बाहरी उत्तरी दिल्ली के भलस्वा डेयरी के पास 19 वर्षीय युवती के साथ उसके नाना ने अपने दोस्त के साथ मिलकर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने जब इसकी जानकारी अपनी मां को दी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। 

loksabha election banner

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मामले को लेकर बताया कि पीड़िता का आरोप है कि उसके चचेरे नाना मोहम्मद अमरीश और एक साथी ने मिलकर उसके साथ मंगलवार को दरिंदगी की। मेडिकल टेस्ट में भी दुष्कर्म की पुष्टि हुई है, जिसके बाद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

पहले भी की दरिंदगी की कोशिश

पीड़िता ने मीडियाकर्मियों को बताया कि लगभग एक साल पहले भी आरोपित नाना ने उसके साथ घिनौनी हरकत करने की कोशिश की थी, लेकिन तब कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था। मंगलवार को पीड़िता के घर में आरोपित ने अपने एक साथी के साथ मिलकर बारी बारी से कमरे में दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपितों ने घटना को लेकर किसी से कुछ बताने पर पीड़िता को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

पीड़िता ने मां को बताई आपबीती

पीड़िता ने बताया कि शाम को लगभग 4 बजे जब मेरी मां घर आई, तो मैंने उसे घटना के बारे में बताया। इसके बाद उसने पुलिस से संपर्क करने का फैसला किया। पीड़िता की शिकायत के बाद सरकारी अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराया गया, जिसमें डाक्टरों ने दुष्कर्म की पुष्टि की है।

तिहाड़ जेल में काम करता था आरोपित

पुलिस सूत्र का कहना है कि आरोपित व्यक्ति तिहाड़ जेल का पूर्व कर्मचारी है। धोखाधड़ी के एक मामले में कार्रवाई के बाद उसे बर्खास्त कर दिया गया था। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में तिहाड़ जेल प्राधिकरण से पुष्टि की बात कही है। आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने कहा की मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Delhi Crime: केंद्रीय विद्यालय के टायलेट में 11 साल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, सीनियर छात्रों पर लगा आरोप

Delhi Crime: दिल्ली में 15 साल के लड़के से कुकर्म, वाहन चालकों ने पार्किंग एरिया में वारदात को दिया अंजाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.