नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली सरकार द्वारा मोबाइल एप्लीकेशन (एप) आधारित प्रीमियम बस सेवा शुरू करने पर लगी रोक पर सरकार और उपराज्यपाल के बीच रार बढ़ती जा रही है। ट्वीट के जरिये मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल नजीब जंग और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

नोएडा की तरह बाराबंकी पर भी 'ग्रहण', यहां आने पर चली जाती है CM की कुर्सी

दो दिन पहले प्रीमियम बस सेवा में भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, अरविंद केजरीवाल ने इस जांच के अगले दिन केंद्र सरकार पर अड़ंगा लगाने का आरोप लगाया है। अपने ट्वीट में केजरीवाल ने कहा कि उपराज्यपाल नजीब जंग हर मुद्दे पर सक्रियता से दिल्ली सरकार की हर फाइल पर रोड़े अटकाते रहते हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उपराज्यपाल और मोदी सरकार ने दिल्ली सरकार के कामकाज में आक्रामक रूप से अड़चनें डालना शुरू कर दी हैं। सभी फाइलों पर अड़ंगा लगाया जा रहा है। मोदी जी उपराज्यपाल के कंधे पर बंदूक रखकर चलाते हैं।

दिल्ली सरकार की एप आधारित प्रीमियम बस सेवा पर भ्रष्टाचार निरोधक शाखा की जांच शुरू होने के बाद केजरीवाल ने ये आरोप लगाए हैं। दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने बुधवार को इस बाबत आरोप लगाए थे।

उन्होंने कहा था कि केजरीवाल सरकार यह बस सेवा गुरुग्राम (गुड़गांव) की एक निजी बस कंपनी को फायदा पहुंचाने के लिए चलाना चाहती है। यह बस सेवा बुधवार से शुरू की जानी थी। लेकिन उपराज्यपाल जंग ने यह कहकर इस पर रोक लगा दी थी कि उनसे इसकी अनुमति नहीं ली गई।

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस