Move to Jagran APP

दिल्ली में कंझावला Part-2: कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, एक युवक हवा में उछला, दूसरे को 300 मीटर घसीटा; मौत

Delhi Car Dragging Case केशवपुरम इलाके में बीती रात एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। नशे में कार चला रहे चालक ने स्कूटी में तेज टक्कर मार दी जिसमें स्कूटी पर सवार दो लोगों में से एक कि मौत हो गई। (कंझावला मामले का फाइल फोटो)

By Sonu RanaEdited By: GeetarjunPublished: Fri, 27 Jan 2023 09:23 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 12:40 AM (IST)
कंझावला जैसी एक और घटना, स्कूटी सवार दो लोगों को मारी टक्कर, (कंझावला मामले का फाइल फोटो)।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बाहरी दिल्ली के केशवपुरम इलाके में बीती रात एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। नशे में कार चला रहे चालक ने स्कूटी में तेज टक्कर मार दी जिसमें स्कूटी पर सवार दो लोगों में से एक कि मौत हो गई। दूसरे की हालत अब भी गंभीर है।

One scooty rider died, other is hospitalised pic.twitter.com/ktnnzyjLZQ— ANI (@ANI) January 27, 2023

जानकारी के अनुसार टक्कर इतनी भयंकर थी कि स्कूटी चालक और उसका साथी हवा में उछल गए। एक कार की छत से टकराकर सड़क पर गिर गया, जबकि दूसरा बोनट के ऊपर फंस गया। स्कूटी भी कार में फंस गई। दोनों को कार ने साढ़े तीन सौ मीटर तक घसीटा गया।

कार में सवार पांच लोग गिरफ्तार

केशवपुरम पुलिस और पीसीआर वैन पर तैनात पुलिसकर्मियों ने चालक समेत पांच कार सवार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दूसरे की हालत गंभीर बताई।

घटना करीब रात में तीन बजे की

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीती रात करीब दो बजकर 57 मिनट पर केशवपुरम इलाके में दो पीसीआर वैन इलाके में गश्त कर रही थी। एक वैन प्रेरणा चौक, कन्हैया नगर के पास गश्त कर रही थी, जब उन्होंने देखा कि एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी।

350 मीटर तक घसीटा

कार चालक ने कार को रोकने के बजाय मौके से भागने की कोशिश में इसे इंद्रलोक की ओर बढ़ा दिया। पीसीआर वैन पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तुरंत कार्रवाई की और मौके से लगभग 350 मीटर की दूरी पर कार को किसी तरह से रोक लिया।

ये भी पढ़ें- Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने फर्जी जॉब रैकेट का किया पर्दाफाश, चीन और दुबई से जुड़े थे आरोपितों के तार

फरार होने की कोशिश

कार चालक और अन्य चार लोगों ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन हेड कांस्टेबल सुरजीत सिंह और कांस्टेबल राम किशोर ने उनका पीछा कर चालाक सहित दो आरोपी परवीन उर्फ सिल्ली और दिव्यांश पुरी को पकड़ लिया। दोनों घायलों को तुरंत दीपचंद बंधु अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

ये हैं आरोपी

दोनों पीड़ितों की पहचान कैलाश भटनागर और सुमित खारी के रूप में हुई है। दोनों एक जींस बनाने की फैक्ट्री में काम करते हैं। इस घटना की शुरुआती जांच में तीन अन्य आरोपी ओम भारद्वाज, हर्ष मुद्गल और देवांश को पकड़ लिया।

पूछताछ में पता चला कि सभी आरोपी छात्र हैं और एक शादी समारोह में शामिल होकर घूम रहे थे। मेडिकल जांच के दौरान, यह माना गया कि सभी आरोपी शराब के नशे में थे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.