Move to Jagran APP

जानिये 'लव, सेक्स धोखा' वाली इस जालिम प्रेमिका के बारे में जिसने ...

लव,सेक्स और धोखा की कहानी रुपहले पर्दे पर भी देखी गई है, लेकिन नोएडा में ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

By JP YadavEdited By: Mon, 11 Jul 2016 07:50 AM (IST)
जानिये 'लव, सेक्स धोखा' वाली इस जालिम प्रेमिका के बारे में जिसने ...

नोएडा (ललित विजय)। आत्महत्या करने वाले चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉ. कपिल भाटी ने सुसाइड नोट में युवती के साथ शारीरिक संबंध बनने का जिक्र किया। युवती की रूम मेट जब नहीं होती, तो वह डॉक्टर कपिल को हॉस्टल के रूम में ही बुला लेती थी। सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि युवती के और भी कई लोगों से शारीरिक संबंध बने थे। ये बातें युवती के दोस्तों से ही पता चली थी।

देखते ही हो गया था प्यार

डॉक्टर कपिल भाटी लेडी हार्डिंग अस्पताल दिल्ली में जनवरी 2015 में तैनात थे। गायनोलॉजी में पोस्ट ग्रेजुएट कर युवती प्रैक्टिस के लिए अस्पताल आती थी। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया।

प्रेमिका ने सबके सामने खोला ऐसा राज कि युवक की रुक गई शादी

कपिल भाटी ने इस बीच डॉ. कपिल सफदरजंग अस्पताल में नौकरी करने लगे। वह राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन के तहत नोएडा में नियुक्ति पर भी गए, लेकिन युवती से संबंध बना रहा। जबकि वास्तविक रूप से युवती की नजर शुरू से ही डॉक्टर के पैसे पर थी।

'मृत पति से चाहती थी बच्चा', महिला की बात सुनकर चौंक गए डॉक्टर

प्रेमिका ने कपिल से 25 लाख रुपये लिए थे

युवती ने अलग-अलग अवसरों पर कपिल से 25 लाख रुपये झटक लिए थे। इस बीच उसकी मुलाकात छतीसगढ़ में तैनात डीएसपी आदित्य पांडे से हुई और युवती ने कपिल से किनारा कर लिया। उसने कपिल से पीछा छुड़ाने के लिए दिल्ली पुलिस का सहारा लिया।

प्रेमिका ने दी थी दुष्कर्म में फंसाने की धमकी

मंदिर मार्ग थाने में पांच दिन तक उनके लैपटॉप और मोबाइल रख सारे फोटो और वीडियो नष्ट कराए। कपिल को दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी भी दी। बावजूद इसके वह भूल नहीं सके और तीन जुलाई को सब मॉल सेक्टर-27 की पार्किंग में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कपिल ने पूरी डर्टी लव स्टोरी का जिक्र सात पेज के सुसाइड नोट में किया है।

शादीशुदा महिलाओं को पोर्न वीडियो भेजने वाले ने खोला हैरान करने वाला राज

पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं पिता

कपिल के पिता इंद्रजीत भाटी का कहना है कि अभी तक हुई पुलिस कार्रवाई से मैं संतुष्ट नहीं हूं। डीएसपी आदित्य पांडे और युवती के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। लड़की अब रायपुर छतीसगढ़ चली गई है। पुलिस डीएसपी को बचाने का काम कर रही है। हमें पता चला है कि लड़की और डीएसपी की सगाई भी हो गई है।

गैंगस्टर की इस गर्लफ्रेंड का यह राज जानकर हो जाएंगे हैरान