Move to Jagran APP

केजरीवाल ने दी होली की शुभकामनाएं, भाजपा ने कहा- मतभेद दूर करें सीएम

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने होली के अवसर पर ट्विटर के जरिए शुभकामना संदेश दिया है।

By Amit MishraEdited By: Published: Fri, 02 Mar 2018 08:53 AM (IST)Updated: Fri, 02 Mar 2018 07:12 PM (IST)
केजरीवाल ने दी होली की शुभकामनाएं, भाजपा ने कहा- मतभेद दूर करें सीएम

नई दिल्ली [जेएनएन]। देशभर में रंगों का त्योहार होली बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। हर कोई एक दूसरे को रंगों से सराबोर करने के साथ ही 'बुरा न मानो होली है' का संदेश दे रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने होली के अवसर पर ट्विटर के जरिए शुभकामना संदेश दिया है। सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि 'आपको होली की ढेर सारी शुभकामनायें।'

loksabha election banner

मतभेद खत्म करने की सलाह

होली की पूर्व संध्या पर भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अधिकारियों के साथ मतभेद खत्म करने की सलाह दी थी। भाजपा नेताओं का कहना है कि अधिकारियों के साथ चल रहे मतभेद से दिल्ली में प्रशासनिक कामकाज ठप है। इसलिए यह विवाद खत्म होना चाहिए। होली का पर्व सभी मतभेद भुलाकर आगे बढ़ने का होता है। दिल्ली सरकार को भी इसके लिए पहल करनी चाहिए। 'आप' नेता गतिरोध का सारा ठीकरा अधिकारियों के सिर फोड़कर अपनी जिम्मेदारी से बच रहे हैं, जो गलत है।

माफी मांगने की सलाह

भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री आरपी सिंह ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री को मुख्य सचिव से माफी मांगने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली के मुख्य सचिव से बुरे बर्ताव और मारपीट के लिए मुख्यमंत्री को माफी मांगनी चाहिए, जिससे कि यहां की सुशासित व्यवस्था लौट सके। अपनी जिद के चलते अराजक माहौल बनाकर दिल्लीवालों को सजा देना उचित नहीं है।

गतिरोध को समाप्त करें केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने भी अरविंद केजरीवाल को सलाह दी है कि वह होली के पावन पर्व पर मुख्य सचिव पर हुए हमले के लिए माफी मांगकर अधिकारियों व नेताओं के बीच के गतिरोध को समाप्त करें। उन्होंने कहा कि इस बार होली के पर्व की तभी सार्थकता है जब 'आप' के नेता सभी मतभेद भुलाकर अधिकारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करें।

यह भी पढ़ें: होली पर रहें सतर्क, केमिकल युक्त रंगों से करें परहेज, बीमारियों से रहेंगे दूर

यह भी पढ़ें: भाईचारे की अनोखी मिसाल, मुस्लिम समुदाय के लोगों ने खेली होली, एकता का दिया संदेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.