Move to Jagran APP

Delhi: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर CBI का छापा, बोले- बच्चों की शिक्षा के लिए ईमानदारी से किया काम

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर सीबीआई का छापा पड़ा है। इसकी जानकारी सबसे पहले मनीष सिसोदिया ने खुद ही दी है। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि सीबीआई का स्वागत है। (फोटो जागरण)

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Sat, 14 Jan 2023 04:09 PM (IST)Updated: Sat, 14 Jan 2023 05:02 PM (IST)
Delhi: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर CBI का छापा, बोले- बच्चों की शिक्षा के लिए ईमानदारी से किया काम
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर सीबीआई का छापा पड़ा है।

नई दिल्ली, एएनआई। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई का छापा पड़ा है। इसकी जानकारी सबसे पहले मनीष सिसोदिया ने खुद दी है। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए है। सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों के लिए शिक्षा का काम किया है। 

loksabha election banner

मनीष सिसोदिया ने इस छापेमारी को लेकर कहा है कि सीबीआई का दफ्तर में स्वागत है। उन्होंने आगे लिखा कि सीबीआई उनके घर पर भी छापा मार चुकी है। उनके गांव भी पहुंच चुकी है। मनीष सिसोदिया ने लिखा की सीबीआई को उनके खिलाफ ना कुछ मिला है, ना कुछ मिलेगा। मनीष सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। उन्होंने ईमानदारी से बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है। 

 

बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने कथित आबकारी घोटाले की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। एजेंसी ने सिसोदिया समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सीबीआई ने इस मामले के संबंध में AAP नेता से कई घंटे पूछताछ की थी और उनके आधिकारिक आवास पर छापे मारे थे।

चुनाव में भी गूंजा था आबकारी घोटाले का मामला

हाल ही में हुए नगर निगम चुनाव में भी आबकारी घोटाले का मामला गूंजा था। इस दौरान भाजपा की ओर से कई मनीष सिसोदिया पर कई आरोप लगाए गए थे। मनीष सिसोदिया ने सबी आरोपों को सिरे से खारि किया था। भाजपा ने दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ भी हमला बोला था। 

भाजपा के अलावा कांग्रेस की ओर से भी आम आदमी पार्टी पर कई आरोप लगाए गए थे। आबकारी नीति को लेकर दिल्ली की राजनीतिक गलियारों में हलचल मची रही थी। चुनाव के बाद भी विपक्षी राजनीतिक दलों की ओर से इस मुद्दे पर आप के खिलाफ लगातार हमला बोला जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- Manish Sisodia CBI Raid: हापुड़ में मनीष सिसोदिया के गांव में CBI ने मारा छापा, चाचा से की पूछताछ

यह भी पढ़ें- CM केजरीवाल को रिकवरी नोटिस पर बिफरे सिसोदिया, बोले- अधिकारियों का दुरुपयोग कर रहे उपराज्यपाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.