नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Shrivastav) की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। वो तीन दिन से एम्स में वेंटीलेटर पर हैं। एम्स के सूत्रों के अनुसार उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उनका दिमाग भी काम नहीं कर रहा है। वहीं, उनके परिवार ने भी उनके स्वास्थ्य को लेकर एक नोट जारी किया है।

परिवार ने बताया है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनका ख्याल रख रही है। आप सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आप सबसे अपील है कि फर्जी खबरों और अफवाहों पर ध्यान न दें। कृपया राजू श्रीवास्तव के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें।

नाजुक हालत में राजू श्रीवास्तव

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है। 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान सीने में दर्द और गिर जाने के बाद वह दिल्ली एम्स में वेंटिलेटर पर हैं। बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

ये भी पढ़ें- Delhi Covid Cases: दिल्ली में कोरोना से 10 लोगों की मौत, 2000 से ज्यादा मिले मरीज

दिमाग काम नहीं कर रहा

राजू श्रीवास्तव तीन दिन से एम्स के कोरोनरी केयर यूनिट (सीसीयू) में भर्ती हैं। एम्स के सूत्रों के अनुसार उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उनका दिमाग भी काम नहीं कर रहा है। एम्स में कार्डियोलाजी विभाग के डाक्टर नीतीश नायक की देखरेख में डाक्टरों की टीम उनकी हालत पर नजर बनाए हुए है।

होश में लाने के लिए डाक्टरों का प्रयास जारी

कामेडियन राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने बताया कि डाक्टर अपनी तरफ से पापा को होश में लाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल, स्वास्थ्य के संबंध में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है। उनके करोडों समर्थक ईश्वर से लगातार उनके बेहतर स्वास्थ्य को लेकर प्रार्थना कर रहे हैं।

Edited By: Geetarjun