नई दिल्ली। गोवा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) किस्मत आजमाएगी, इस पर औपचारिक फैसला आज गोवा में आप संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा किया जाएगा। पार्टी और सरकार से जुड़े उच्च पदस्य सूत्रों का कहना है कि गोवा में चुनाव के लिए पार्टी पूरी तरह से मन बना चुकी है।

पंजाब के साथ गोवा में चुनावी ताल ठोकेंगे केजरीवाल

आज गोवा में होने वाले कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल की इस संबंध में घोषणा के साथ साथ पार्टी पूरी ताकत से चुनाव में लग जाएगी। ज्ञात हो कि आज गोवा के कंपाल ग्राउंड में केजरीवाल की विशाल रैली है, जिसकी तैयारियां पिछले कई दिनों से जोरों पर चल रही हैं।

सोशल साइट पर भी इस आयोजन का जमकर प्रचार किया जा रहा है। पार्टी गोवा विधानसभा की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इन सभी सीटों के लिए अलग-अलग प्रभारी नियुक्त किए जा चुके हैं। पार्टी इसके लिए पहले से ही अंदरखाने तैयारी में जुटी है।

यहां बता दें कि आम आदमी पार्टी लंबे समय से गोवा पर नजर बनाए हुए है। पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष समेत कई बड़े नेता वहां का दौरा भी कर चुके हैं, लेकिन पार्टी ने अभी तक यहां चुनाव लड़ने का एलान नहीं किया है। यहां भी पंजाब चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव कराया जाना निर्धारित है।

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस