Move to Jagran APP

PM इमरान खान की टिप्स पर बोले हफीज- किसी के ट्वीट के आधार पर नहीं लिया जाता फैसला

ICC World Cup 2019 India Pakistan Match पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने प्रधानमंत्री इमरान खान के टिप्स ना मानने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 11:40 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2019 11:40 AM (IST)
PM इमरान खान की टिप्स पर बोले हफीज- किसी के ट्वीट के आधार पर नहीं लिया जाता फैसला

नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप में हुए भारत-पाकिस्तान के मैच को 5 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी यह मैच सुर्खियों में बना हुआ है. मैच में पाकिस्तान को भारत के हाथों मिली हार हजम नहीं हो रही है और अभी पाकिस्तान में उठापटक की स्थिति बरकरार है। मैच के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों के एक के बाद एक बयान सामने आ रहे हैं। कप्तान सरफराज अहमद के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने कहा है कि विश्व कप में खराब प्रदर्शन की वजह से सभी खिलाड़ी दुखी हैं और वो वापसी के लिए बेकरार हैं ताकि सेमी फाइनल में जगह बन सके।

loksabha election banner

साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की ओर से मैच के पहले ट्वीटर के जरिए दी गए टिप्स को लेकर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। हफीज ने इमरान खान की ओर से दिए गए टिप्स ना मानने को लेकर कहा है, 'यह एक टीम का फैसला था और यह फैसला किसी के ट्वीट के आधार पर नहीं लिया जा सकता। हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की इसलिए हार का सामना करना पड़ा।' बता दें कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने पहले बल्लेबाजी की सलाह दी थी, लेकिन सरफराज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इस फैसले के बाद सरफराज की आलोचना भी की कई थी।

ICC World Cup 2019: विजय शंकर की चोट पर बोले बुमराह- यह खेल का हिस्सा है, लेकिन वह ठीक हैं

वहीं हफीज ने यह भी कहा है कि पाकिस्तान को टेबल में 9वें नंबर पर देखना हमारे लिए काफी दुखद है। उन्होंने कहा, 'हम किसी एक व्यक्ति पर दोष नहीं मढ़ सकते हैं और हार की जिम्मेदारी सब पर जाती है। मीडिया में नकारात्मक अभियान से हम भी दुखी हैं। यहां तक कि खिलाड़ियों के परिवार वालों को निशाना बनाया जा रहा है। जब हम जीत हासिल करते हैं तब अच्छी चीजों पर क्यों बात नहीं होती है? मुझे पता है कि पाकिस्तान के लिए मुश्किल स्थिति है लेकिन ऐसा नहीं है कि कोई उम्मीद ही नहीं बची है।'

बता दें कि पाकिस्तान का अगला मैच दक्षिण अफ्रीका से रविवार को लॉर्ड्स में है। दक्षिण अफ़्रीका के अलावा पाकिस्तान को न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से मैच खेलने हैं। पाकिस्तान की शुरुआत बहुत शर्मनाक रही थी, इसके बाद पाकिस्तान को भारत, ऑस्ट्रेलिया और भारत से हार मिली थी। वहीं हफीज ने इग्लैंड के खिलाफ 62 गेंदों में 84 रनों की धुआंधार पारी खेली, जिसमें 2 छक्के और 8 चौके शामिल रहे।  

इसके अलावा आप लाइव अपडेट और मैच से जुड़ी रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं।

जागरण ऐप पर शुरू हो गया है  क्रिकेट क्विज कांटेस्ट । रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप। 

Andrioid 
 फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें। 

Iphone  पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.