Move to Jagran APP

साक्षी के साथ मैच देखकर किया मजा, अब कह रहे हैं कुछ ऐसा

आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग मामले के आरोपी बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह को महेंद्र धौनी सिंह की पत्‍‌नी साक्षी के साथ बैठकर मैच देखने का सबसे अधिक गम है। वे इसे अपनी सबसे बड़ी भूल मान रहे हैं। जमानत मिलने के बाद विंदू ने कहा कि महेंद्र सिंह धौनी की पत्‍‌नी साक्षी के साथ बैठकर मैच देखना उनकी सबसे बड़ी भूल

By Edited By: Published: Wed, 05 Jun 2013 08:51 AM (IST)Updated: Wed, 05 Jun 2013 09:50 AM (IST)

मुंबई। आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग मामले के आरोपी बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह को महेंद्र धौनी सिंह की पत्‍‌नी साक्षी के साथ बैठकर मैच देखने का सबसे अधिक गम है। वे इसे अपनी सबसे बड़ी भूल मान रहे हैं। जमानत मिलने के बाद विंदू ने कहा कि महेंद्र सिंह धौनी की पत्‍‌नी साक्षी के साथ बैठकर मैच देखना उनकी सबसे बड़ी भूल थी। विंदू ने कहा कि वे धौनी से उनकी किसी तरह की जान-पहचान नहीं है।

loksabha election banner

पढ़ें : धौनी की दोस्ती का कितना फायदा मिला उस शख्स को

इसके अलावा इस पूरे मामले में खुद को निर्दोष बताते हुए विंदू ने कहा कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। जहां तक रही बात गुरुनाथ मयप्पन की तो वे उनके एक बहुत अच्छे दोस्त हैं। साथ ही जिस तरह से मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया, उन्होंने इस बात पर भी हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि जिस तरह से उनकी गिरफ्तारी हुई, उससे वे काफी हैरान हैं। इस मामले को लेकर वे उच्च न्यायालय में भी जा सकते हैं।

पढ़ें : स्पॉट फिक्सिंग में नाम उछला तो साक्षी ने कुछ ऐसा कहा

वहीं, दूसरी तरफ विंदू की घर वापसी के बाद उनके परिवार के सदस्य काफी खुश हैं। उनके परिवार ने इस बात पर भरोसा जताया है कि वे बिलकुल निर्दोष हैं। गौरतलब है कि मंगलवार को गुरुनाथ मयप्पन और विंदू दारा सिंह को किला कोर्ट ने जमानत दे दी, लेकिन वे बिना पूछे देश के बाहर नहीं जा सकेंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.