Move to Jagran APP

'ये शॉट खेलना सबके बस की बात नहीं', SuryaKumar Yadav के इस अंदाज ने जीत लिया Sachin Tendulkar का दिल

आईपीएल के 57वें मुकाबले यानी गुजरात टाइटंस के खिलाफ उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी के मुंबई इंडियंस के फैंस ही नहीं हर क्रिकेट फैंस की जुबां पर एक सूर्यकुमार यादव का नाम चढ़ चुका है। सूर्या ने 49 गेंदों पर 103 रन की शानदार नाबाद पारी खेली।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarPublished: Sat, 13 May 2023 04:05 PM (IST)Updated: Sat, 13 May 2023 04:05 PM (IST)
सचिन तेंदुलकर और सूर्यकुमार यादव की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। सूर्यकुमार यादव ने एक बार साबित कर दिया है कि फॉर्म इज टेंपररी, क्लास इज परमानेंट। आईपीएल से पहले भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए बल्ला खामोश हो चुका था। आईपीएल की शुरुआत के मैचों में भी वो रन बना पा रहे थे, लेकिन जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ता गया सूर्या के बल्ले से रन बरसने लगे।

loksabha election banner

सुर्या ने खेली शानदार शतकीय पारी 

आईपीएल के 57वें मुकाबले यानी गुजरात टाइटंस के खिलाफ उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी के मुंबई इंडियंस के फैंस ही नहीं हर क्रिकेट फैंस की जुबां पर एक सूर्यकुमार यादव का नाम चढ़ चुका है। तकरीबन 200 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए सूर्या ने 49 गेंदों पर 103 रन की शानदार नाबाद पारी खेली।

सुर्या की पारी से सचिन हुए इम्प्रेस  

सूर्या के इस शानदार पारी को देखकर सचिन तेंदुलकर भी काफी प्रभावित हुए हैं। इस पारी में सूर्या ने कुछ शानदार शॉट जड़े, जिसे देखने के बाद सचिन ने सूर्या के शॉट सेलेक्शन को लेकर शानदार बातें कही है।

सचिन ने ट्वीट करते हुए कहा,"सूर्या आज आसमान में चमक रहे थे, लेकिन आज सूर्या की एक शॉट जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई है, वो है छठे ओवर में जब उन्होंने मोहम्मद शमी की गेंद पर छक्का लगाया।"

सचिन ने आगे कहा,"बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने बैट के फेस को खेलते हुए एंगल बनाकर शॉट खेला वो काफी मुश्किल है। यह एक मुश्किल शॉट जो दुनिया के कई बल्लेबाज नहीं खेल सकते।"

बता दें कि इस शानदार पारी के बदौलत मुंबई ने पहली पारी में 218 रन बनाए। इसके जवाब में गुजरात टाइटंस टीम 8 विकेट गंवाकर 191 रन ही बना सकी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.