Move to Jagran APP

'मैं तुझे कुछ होने नहीं दूंगा...', 21 सेकेंड में MS Dhoni ने अपने फैन को लड़ने की दी हिम्‍मत, माही ने जिंदगी बचाने की उठाई जिम्मेदारी

मामला आईपीएल 2023 के मैच का है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मैच था। इस मैच में जब धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे तब एक फैन मैदान में घुस आया था। अब इस फैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये फैन बता रहा है कि धोनी और उनकी क्या बात हुई थी।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Wed, 29 May 2024 09:13 PM (IST)
'मैं तुझे कुछ होने नहीं दूंगा...', 21 सेकेंड में MS Dhoni ने अपने फैन को लड़ने की दी हिम्‍मत, माही ने जिंदगी बचाने की उठाई जिम्मेदारी
एमएस धोनी ने फैन से किया जिंदगी बचाने वाला वादा

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी दिलदार माने जाते हैं। वह अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते। चाहे एयरपोर्ट हो या होटल में मिलने आए फैंस, माही सबकी सुनते हैं। उनकी मुराद पूरी करते हैं। एक बार फिर माही ने दिखाया है कि उनके लिए उनके फैंस काफी मायने रखते हैं और उनके लिए उन्हें सख्त भी होना पड़े तो वह हो जाते हैं।

मामला आईपीएल 2023 के मैच का है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मैच था। इस मैच में जब धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे तब एक फैन मैदान में घुस आया था। अब इस फैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये फैन बता रहा है कि धोनी और उनकी क्या बात हुई थी। इस फैन ने बताया कि धोनी ने उनसे 21 सेकेंड बात की और इस दौरान एक बड़ा वादा कर दिया।

यह भी पढ़ें- 'All Eyes on Rafah' के सपोर्ट में पोस्ट करना रोहित शर्मा की पत्नी रितिका को पड़ा भारी, जमकर हो गईं ट्रोल, फिर खींच लिए कदम

किया ये वादा

इस फैन ने बताया कि जब उसने धोनी को देखा तो सरेंडर कर दिया लेकिन धोनी भागकर जा रहे थे, जब इस फैन ने उनका पीछा किया तो धोनी ने कहा है कि वह मजाक कर रहे हैं। फैन ने कहा, "जब मैंने उन्हें देखा, मैंने उनके सामने सरेंडर करने की कोशिश की। मैंने खुशी में अपने हाथ ऊपर उठा दिए और उनके पीछे भागा। तब माही भाई ने कहा कि मैं मजाक कर रहा हूं यार।"

फैन ने कहा, " मैं तो पागल हो गया था। मैंने उनके पैर छुए। वह लीजेंड है। मेरी आंखों मे आंसू थे। उन्होंने मुझसे पूछा का हांफ क्यों रहा है। मैंने उनसे कहा कि मेरी नाक में परेशानी है। माही भाई ने कहा कि तू उसकी चिंता मत कर। मैं तुझे कुछ नहीं होने दूंगा।"

MS when the fan tells him this - "I will take care of your surgery. Nothing will happen to you, don't worry. I won't let anything happen to you". ❤️pic.twitter.com/9uMwMktBxZ— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) May 29, 2024

गार्ड्स को डांटा

फैन फिर बताया कि उनकी धोनी से 21 सेकेंड बात हुई और फिर बाउंसर आ गए। फैन के मुताबिक बाउंसरों ने उन्हें प पकड़ लिया था लेकिन धोनी ने उन्हें छुडाया और जो लोग उन्हें बाहर ले जा रहे थे उनसे सख्त लहजे में कहा, "इसे कुछ नहीं करना, जाने दो इसे।" फैन ने बताया कि धोनी ने बाउंसरों से तीन बार सख्त लहजे में ये बात कही।

यह भी पढ़ें- 'ये शर्मनाक है, लेकिन नई बात नहीं' AB de Villiers अपनी ही टीम और बोर्ड पर भड़के, जानिए पूरा मामला