Move to Jagran APP

MS Dhoni से मिलने के लिए सिक्‍योरिटी को चकमा देकर मैदान में घुस गया फैन, माही के पैर छुए और फिर..., Video जीत लेगा दिल

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के स्‍टार विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएस धोनी से मिलने के लिए एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़कर बीच मैदान पहुंच गया। फैन ने मैदान पर एमएस धोनी के पैर छुए। सीएसके के पूर्व कप्‍तान ने फैन को गले लगाया और उसको अपने साथ आगे लेकर चलते गए। इस बीच सिक्‍योरिटी के लोग आ गए लेकिन धोनी ने अपने फैन को सुरक्षित बाहर भेजा।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Sat, 11 May 2024 10:03 AM (IST)Updated: Sat, 11 May 2024 10:03 AM (IST)
फैन ने मत्‍था टेककर धोनी का आशीर्वाद लिया (Pic Credit - X)

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। भारत के किसी भी कोने में एमएस धोनी पहुंच जाएं तो उनकी दीवानगी देखते ही बनती है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में शुक्रवार को एक बार फिर एमएस धोनी के फैन फॉलोइंग का नजारा देखने को मिला।

loksabha election banner

एक फैन सिक्‍योरिटी को चकमा देकर मैदान के अंदर घुस गया। वह एमएस धोनी के पास पहुंचा और उनके पैर छुए। फैन ने अपना मत्‍था धोनी के सामने टेका। फिर एमएस धोनी ने फैन को उठाकर गले लगाया और उसके गले में हाथ डालकर उसे कुछ बोलते हुए अपने साथ आगे ले गए। इतनी देर में सुरक्षाकर्मी मैदान में पहुंच गए और फैन को खींचने लगे।

यह भी पढ़ें: 'Dhoni तेरा बाप...' माही को शून्य पर आउट करने पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर Harshal Patel के साथ किया दुर्व्यवहार

तब एमएस धोनी ने सुरक्षा कर्मियों को हाथ से रोका और फैन को उनके साथ सुरक्षित बाहर भेजा। एमएस धोनी के इस अंदाज का वीडियो वायरल हो गया। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के पूर्व कप्‍तान की जमकर तारीफ हो रही है।

एमएस धोनी का प्रदर्शन

एमएस धोनी ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी बैटिंग से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। 42 साल के धोनी ने केवल 11 गेंदों में एक चौके और तीन छक्‍के की मदद से नाबाद 26 रन बनाए। हालांकि, धोनी अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे।

गुजरात टाइटंस की जीत

आईपीएल 2024 के 59वें मैच में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 231 रन बनाए। जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 196 रन बना सकी। इस तरह गुजरात ने 35 रन से मैच जीता और प्‍लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्‍मीदों को जिंदा रखा।

गुजरात टाइटंस की यह 12 मैचों में पांचवीं जीत रही और वो आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में आठवें स्‍थान पर है। वहीं चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की यह 12 मैचों में छठी शिकस्‍त रही। सीएसके की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में चौथे स्‍थान पर है। प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए अब हर एक मैच जीतना दोनों टीमों के लिए जरूरी हो गया है।

यह भी पढ़ें: 'ये काम तो माही भाई भी नहीं सिखा सकते', हार्दिक पांड्या ने MS Dhoni की काबिलियत पर उठा दिए सवाल!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.