Move to Jagran APP

KKR vs MI Live Streaming: हॉटस्टार को भूल जाइए! यहां पर घर बैठे फ्री में देख सकेंगे केकेआर बनाम मुंबई का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

आईपीएल 2024 के 60वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का आमना-सामना मुंबई इंडियंस के साथ होगा। कोलकाता और मुंबई के बीच रोमांचक मुकाबला ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा। केकेआर के होम ग्राउंड पर बल्लेबाजों का बोलबाता रहता है। तेज आउफील्ड होने की वजह से गेंद को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाना आसान रहता है। पिच में अच्छा बाउंस भी देखने को मिलता है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Sat, 11 May 2024 07:00 AM (IST)Updated: Sat, 11 May 2024 07:00 AM (IST)
KKR vs MI Live Streaming: केकेआर की भिड़ंत मुंबई के साथ होगी।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 60वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना मुंबई इंडियंस के साथ होगी। केकेआर प्लेऑफ में कदम रखने से महज एक जीत दूर खड़ी है। वहीं, हार्दिक की पलटन पहले ही अंतिम चार की रेस से आउट हो चुकी है। कोलकाता जहां एक तरफ प्लेऑफ का टिकट हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी, तो मुंबई टूर्नामेंट का अंत धाकड़ जीत के साथ करना चाहेगी।

IPL 2024 में KKR vs MI का मैच कब खेला जाएगा?

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का 60वां मैच 11 मई यानी शनिवार को खेला जाएगा।

IPL 2024 का 60वां मुकाबला कहां खेला जाएगा?

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस ( KKR vs MI) के बीच आईपीएल 2024 का 60वां मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जाएगा।

यह भी पढ़ेंIPL 2024: 'पार्टी नहीं क्रिकेट पर ध्यान दो...' DC के इस खिलाड़ी को पाकिस्तान से मिली सलाह, पूर्व खिलाड़ी ने लगाई फटकार

KKR vs MI का मैच कितने बजे शुरू होगा?

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का 60वां मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

KKR vs MI के मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां देखें?

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस का लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

KKR vs MI के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर मुफ्त में देख सकते हैं। जागरण डॉट कॉम पर आप मैच से संबंधित महत्‍वपूर्ण कवरेज हासिल कर सकते हैं।

कैसी खेलती है ईडन गार्डन्स की पिच?

कोलकाता और मुंबई के बीच रोमांचक मुकाबला ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा। केकेआर के होम ग्राउंड पर बल्लेबाजों का बोलबाता रहता है। तेज आउफील्ड होने की वजह से गेंद को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाना आसान रहता है। पिच में अच्छा बाउंस भी देखने को मिलता है, जिसकी वजह से गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है। इस सीजन भी ईडन गार्डन्स के मैदान पर जमकर चौके-छक्कों की बरसात देखने को मिली है।

क्या कहते हैं आंकड़े?

ईडन गार्डन्स ने आईपीएल में अब तक कुल 92 मैचों की मेजबानी की है। इसमें से 37 में जीत पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के हाथ लगी है, तो 55 मैचों में मैदान रनों का पीछा करने वाली टीम ने मारा है। पंजाब ने इसी मैदान पर केकेआर के खिलाफ खेलते हुए 262 रन का लक्ष्य चेज करते हुए इतिहास रच डाला था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.