Move to Jagran APP

Video: Dhoni जैसा! तनुश कोटियन का सटीक थ्रो, संजू सैमसन का अचूक निशाना; लिविंगस्टन को रन आउट कर बटोरीं सुर्खियां

IPL 2024 मेहमान टीम ने मुल्लांपुर के महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में कुछ शानदार फील्डिंग प्रयासों का भी प्रदर्शन किया। इसकी मदद से राजस्थान ने पंजाब को 150 के स्कोर के अंदर ही रोक दिया। कप्तान संजू सैमसन ने 18वें ओवर में लियम लिविंगस्टन को रन आउट करने के अपने शानदार फील्डिंग प्रयास से एक बार फिर सुर्खियां बटोरीं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Sun, 14 Apr 2024 10:11 AM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 10:11 AM (IST)
Livingstone run out संजू सैमसन ने किया कमाल। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों ने प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए शनिवार को आईपीएल 2024 के 27वें मैच में टीम को एक और जीत दिलाने में अहम योगदान दिया। पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब किंग्स को सिर्फ 147/8 पर रोक दिया। आईपीएल में डेब्यू करने वाले केशव महाराज ने अपना पहला आईपीएल विकेट लिया, जबकि फॉर्म में चल रहे अवेश खान ने 32 रन देकर दो विकेट लिए।

loksabha election banner

मेहमान टीम ने मुल्लांपुर के महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में कुछ शानदार फील्डिंग प्रयासों का भी प्रदर्शन किया। इसकी मदद से राजस्थान ने पंजाब को 150 के स्कोर के अंदर ही रोक दिया। कप्तान संजू सैमसन ने 18वें ओवर में लियम लिविंगस्टन को रन आउट करने के अपने शानदार फील्डिंग प्रयास से एक बार फिर सुर्खियां बटोरीं।

युजवेंद्र चहल के ओवर में घटी घटना

इम्पैक्ट खिलाड़ी के रूप में उतरे आशुतोष शर्मा ने युजवेंद्र चहल की गेंद को डीप मिडविकेट पर खेला और एक रन के लिए निकल गए। लिविंगस्टन ने दूसरे को खोजने की कोशिश की, लेकिन आशुतोष को इसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी और उन्होंने इंग्लिश स्टार को स्ट्राइक एंड पर वापस भेज दिया।

तनुश कोटियन का सटीक थ्रो

तनुश कोटियन ने सैमसन की तरफ सटीक थ्रो किया। सैमसन ने गेंद पकड़ते हुए और जमीन पर नीचे जाते हुए गेंद को स्टंप्स पर फ्लिक कर दिया। रीप्ले में लिविंगस्टन को सफेद रेखा से एक इंच दूर पाया गया। रिप्ले में तीसरे अंपायर ने उन्हें रन आउट दे दिया।

यह भी पढे़ं- 'मुझे खुशी है कि हर कोई पकड़ना चाहता...' ये किस बारे में बोल गए Sanju Samson, कर दी पंजाब किंग्स की तारीफ

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन: अथर्व टाइडे, जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, सम करन (कप्तान), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह।

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन: संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, रोवमैन पॉवेल, शिमरन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, तनुष कोटियन, ट्रेंट बोल्ट, केशव महाराज, अवेश खान, कुलदीप सेन, युजवेंद्र चहल।

यह भी पढ़ें- PBKS vs RR: 'दुर्भाग्य से एक और...' हताश सैम करन ने की गेंदबाजों की तारीफ, अगले मैच में वापसी करने का किया वादा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.