Move to Jagran APP

IPL 2024: विसे के आरोप पर रसेल ने किया पंडित का बचाव, डेविड विसे ने किया था ड्रेसिंग रूम का चौंकाने वाला खुलासा

IPL 2024 KKR डेविड विसे ने दावा किया कि केकेआर टीम के अधिकतर विदेशी खिलाड़ी पिछले वर्ष आईपीएल के दौरान पंडित की कठिन कार्यशैली से नाराज थे। केकेआर के कोर समूह का अभिन्न हिस्सा जमैका के रसेल की राय हालांकि विसे से अलग है। रसेल ने कहा कि नए कोच के साथ तालमेल बिठाना पड़ता है। वह अद्भुत कोच हैं।

By Agency Edited By: Umesh Kumar Published: Thu, 28 Mar 2024 10:08 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 10:08 PM (IST)
IPL 2024: विसे के आरोप पर रसेल ने किया पंडित का बचाव, डेविड विसे ने किया था ड्रेसिंग रूम का चौंकाने वाला खुलासा
Andre Russell ने कोच चंद्रकांत पंडित का किया बचाव। फाइल फोटो

बेंगलुरु, प्रेट्र। अनुभवी आलराउंडर आंद्रे रसेल ने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित का समर्थन किया, जिनकी कोचिंग शैली को टीम के पूर्व आलराउंडर डेविड विसे ने 'बेहद सख्त' करार दिया था। विसे अब नामीबिया का प्रतिनिधित्व करते हैं।

loksabha election banner

उन्होंने दावा किया कि केकेआर टीम के अधिकतर विदेशी खिलाड़ी पिछले वर्ष आईपीएल के दौरान पंडित की कठिन कार्यशैली से नाराज थे। केकेआर के कोर समूह का अभिन्न हिस्सा जमैका के रसेल की राय हालांकि विसे से अलग है।

रसेल ने किया बचाव

रसेल ने यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के विरुद्ध आईपीएल मैच की पूर्व संध्या पर कहा, 'हम पिछले वर्ष से उनके साथ काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि जब आप पहली बार किसी कोच के साथ काम कर रहे हों, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप उनकी सोच और तरीके के साथ तालमेल बिठा लें। नियम तो होने ही चाहिए. हम पेशेवर हैं. तो, हम शिकायत नहीं करते।'

ब्रैंडन मैकुलम के बाद बने कोच

उन्होंने कहा, 'मैं इस फ्रेंचाइजी के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करता हूं। वह अद्भुत काम कर रहे हैं और हम अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।' पंडित 2022 में ब्रैंडन मैकुलम के इंग्लैंड का मुख्य कोच बनने के बाद केकेआर से जुड़े थे। उन्हें भारतीय क्रिकेट जगत में अनुशासनप्रिय व्यक्ति के रूप में जाना जाता है।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: CSK-RCB के ओपनिंग मैच ने रचा इतिहास, दर्शक संख्या का टूटा रिकॉर्ड

विसे ने लगाए थे आरोप

विसे ने एक पोडकास्ट में कहा, 'वह (पंडित) भारत में बेहद जुझारू किस्म के कोच के रूप में जाने जाते हैं। वह इस तरह की चीजों में बहुत सख्त, बहुत अनुशासनप्रिय हैं।' उन्होंने कहा, 'कभी-कभी फ्रेंचाइजी क्रिकेट में, जब आपके साथ पूरे विश्व में क्रिकेट खेलने का अनुभव रखने वाले विदेशी खिलाड़ी होते हैं तो उन्हें अपने व्यवहार, पहनावे और अन्य चीजों को लेकर किसी सलाह की जरूरत नहीं होती है। ऐसे में यह कठिन था।'

यह भी पढ़ें- 'हर कोई अपने हाथों में चाहता...' MI की ड्रेसिंग रूम का VIDEO हुआ वायरल, टीम के लिए ये बात बोलते दिखे हार्दिक पांड्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.