Move to Jagran APP

'मुझे एलिसा हीली पसंद है', इस भारतीय बल्लेबाज ने कही अपने दिल की बात, मिचेल स्टार्क बोले- स्टेप बैक

खिताबी जीत के बाद मिचेल स्टार्क से वेंकटेश अय्यर ने बातचीत की। इस बातचीत के दौरान वेंकटेश अय्यर ने अपने पसंदीदा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के बारे में बताया। मिचेल स्टार्क के सामने वेंकटेश ने कहा कि इस समय एलिसा मेरी सबसे पसंदीदा ऑस्ट्रेलियाई हैं न कि मिचेल स्टार्क। वह नंबर 2 हैं। मिचेल स्टार्क ने भी पत्नी की तारीफ की। स्टार्क ने एलिसा को अपने प्रदर्शन का श्रेय दिया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Mon, 27 May 2024 10:53 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 10:53 PM (IST)
वेंकटेश अय्यर ने एलिसा हीली को बताया अपनी पसंदीदा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। केकेआर के स्टार ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने रविवार, 26 मई को फाइनल जीतने में केकेआर के लिए अहम रोल अदा किया। वेंकटेश ने नाबाद 52 रन की पारी खेलते हुए टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई। मैच से बाद वेंकटेश ने एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने मिचेल स्टार्क के सामने कहा कि उन्हें एलिसा हीली पसंद हैं।

दरअसल, खिताबी जीत के बाद मिचेल स्टार्क से वेंकटेश अय्यर ने बातचीत की। इस बातचीत के दौरान वेंकटेश अय्यर ने अपने पसंदीदा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के बारे में बताया। मिचेल स्टार्क के सामने वेंकटेश ने कहा कि 'इस समय एलिसा मेरी सबसे पसंदीदा ऑस्ट्रेलियाई हैं, न कि मिचेल स्टार्क। वह नंबर 2 हैं।' वेंकटेश की इस टिप्पणी पर मिचेल स्टार्क हंसने लगे और चलने का नाटक करते हुए दिखाई दिए।

स्टार्क के सामने कही यह बात 

केकेआर के बल्लेबाज ने कहा कि एलिसा हीली को फाइलन से पहले ही ऑस्ट्रेलिया वापस जाना पड़ा। उन्होंने रविवार को मैच से पहले ही टीम को अपनी शुभकामनाएं भेज दी थीं। वेंकटेश ने कहा कि स्टार्क ने कहा कि परिवार का साथ मिलना बहुत अच्छा था और अंततः सफलता उनके सहयोग के कारण ही मिली।

यह भी पढे़ं- IPL फाइनल हारने के बाद SRH के ड्रेसिंग रूम में पहुंची Kavya Maran, फिर जो हुआ उसका वीडियो हो गया वायरल

मिचेल ने भी एलिसा हीली की तारीफ

वहीं, स्टार्क ने पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि एलिसा के आने के बाद से सब कुछ बेहतर हो गया है। हीली के भारत में उनके साथ जुड़ने के बाद आईपीएल 2024 में उनका प्रदर्शन पूरा तरह से बदल गया। आईपीएल में धीमी शुरुआत करने के चलते स्टार्क को सीजन के शुरुआत में आलोचना का सामना करना पड़ा था। हालांकि, क्वालीफायर-1 और फाइनल में दमदार वापसी की। स्टार्क ने आईपीएल में 17 विकेट चटकाए।

यह भी पढे़ं- T20 World Cup: 'मेरी मां बहुत गुस्सा हो...' Rishabh Pant ने सुनाया बचपन का किस्सा, बताया क्या था पिता का सपना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.