Move to Jagran APP

IPL 2024: 'जब धोनी के सामने मोहित ने उतार दी...' गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज का दिखा जुदा अंदाज, VIDEO वायरल

यह घटना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेले गए मुकाबले के बाद घटी। सीएसके ने गुजरात को 63 रन से मात दी जिसके बाद सभी खिलाड़ी एक दूसरे से हैंडसेक करने के लिए मैदान पर आए। इस दौरान जब मोहित धोनी के सामने आए तो उन्होंने अपनी कैप उतार दी और फिर धोनी को गले लगाया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Fri, 29 Mar 2024 04:00 AM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 04:00 AM (IST)
IPL 2024: 'जब धोनी के सामने मोहित ने उतार दी...' गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज का दिखा जुदा अंदाज, VIDEO वायरल
मोहित ने कैप उतार कर दिया धोनी को सम्मान।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर कई ऐसी घटनाएं घटती है जो कि फैंस का दिल जीत ले जाती हैं और वह एक किस्सा सा बन जाती हैं। आईपीएल 2024 के 7वें मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब गुजरात टाइटंस ने मैच खत्म होने के बाद मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने खास अंदाज में एमएस धोनी का सम्मान किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

दरअसल, यह घटना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेले गए मुकाबले के बाद घटी। सीएसके ने गुजरात को 63 रन से मात दी, जिसके बाद सभी खिलाड़ी एक दूसरे से हैंडसेक करने के लिए मैदान पर आए। इसी बीच जैसे ही मोहित शर्मा ने एमएस धोनी को देखा उन्होंने तुरंत अपनी कैप उतार ली। कैप उतारने के बाद मोहित ने धोनी से हाथ मिलाया और फिर उनसे गले मिले।

सीएसके के लिए खेल चुके हैं मोहित

गौरतलब हो कि मोहित शर्मा आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से भी खेल चुके हैं। मोहित ने महेंद्र सिंह धोनी की लीडरशिप में काफी क्रिकेट खेला है और सीएसके को अपनी दमदार गेंदबाजी से कई मैच भी जिताए हैं। मोहित शर्मा एमएस धोनी का सम्मान करते हैं और यही वजह रही कि जब मोहित ने धोनी से हाथ मिलाया तो वह उनका सम्मान करते हुए नजर आए।

यह भी पढे़ं- 'हर कोई अपने हाथों में चाहता...' MI की ड्रेसिंग रूम का VIDEO हुआ वायरल, टीम के लिए ये बात बोलते दिखे हार्दिक पांड्या

शिवम दुबे ने की आतिशी बल्लेबाजी

बता दें कि मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए थे। चेन्नई की तरफ से शिवम दुब ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 51 रन की पारी खेली थी। रचिन रवींद्र और कप्तान गायकवाड़ ने 46-46 रन का योगदान दिया था। लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस 8 विकेट पर 143 रन ही बना सकी। साई सुदर्शन ने सर्वाधिक 37 रन बनाए थे।

यह भी पढ़ें- SRH vs MI: 'हां गलती हो गई...' हार के बाद हार्दिक पांड्या ने माना प्लान में हुई चूक, Rohit Sharma के लिए कही यह बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.